Bus Accident : अचानक बेकाबू होकर पलटी डीसीएम, 10 लोगों की मौत, हरिद्वार से गंगा स्नान कर लौट रहा था परिवार

0
532
Bus Accident

Bus Accident : हरिद्वार से लखीमपुर खीरी जा रही डीसीएम बस अचानक से बेकाबू होकर पलट गई। इस सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर तरह से घायल हो गए हैं। दो लोगों को बचाने की पूरी तरीके से कोशिश की जा रही है, लेकिन उनकी हालत अभी बहुत खराब है। इस सड़क हादसे पर योगी आदित्यनाथ गहरा दुख जता रहे हैं। सीएम योगी जी ने पीलीभीत जिला प्रशासन अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज कराने का निर्देशन दिया है।

Bus Accident

Bus Accident : बेटी की शादी के बाद गंगा स्नान करके घर लौट रहे थे

सूत्रों से यह पता चला है कि लखीमपुर खीरी के गोला का रहने वाला परिवार अपनी बेटी की शादी के बाद गंगा स्नान करके घर लौट रहे थे। लेकिन अचानक से डिसीएम पीलीभीत के गजरौला में दुर्घटना हो गई। छानबीन से पता चला है कि ड्राइवर को हल्की सी झपकी आ गई थी, जिस वजह से डिसीएम बेकाबू होकर पलट गई। यह सड़क हादसा सुबह के 4:00 बजे हुआ। इसमें कम से कम 15 सवारी बैठी हुई थी। 8 लोगों की तुरंत ही मौत हो गई और दो लोगों ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिया।

7 लोगों की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को तुरंत अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया। अधिकारियों ने लिया हाल-चाल: दुर्घटना की सूचना मिलते ही पीलीभीत जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी तुरंत अस्पताल जाकर घायलों से उनके बयान ले रहे हैं। डीएम ने घायलों का उचित तरीके से इलाज करने का आश्वासन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here