Nupur Sharma News : नूपुर शर्मा के बयान पर घमासान, जामा मस्जिद से प्रयागराज तक नमाज के बाद नारेबाजी और भयंकर प्रदर्शन

0
277
Nupur Sharna News

Nupur Sharna News : नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए बयान के बाद काफी सियासी घमासान हो रहे हैं। आज जुम्मे की नमाज के बाद दिल्ली की जामा मस्जिद के बाहर भारी संख्या में लोगों ने पोस्टर और बैनर लेकर विरोध जताया और इसके साथ ही नारेबाजी की। इसके अलावा यूपी के प्रयागराज से लेकर सहारनपुर तक जुमे की नमाज के बाद लोगों ने भयंकर प्रदर्शन किया। उन्होंने बीजेपी के निलंबित नेता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की। इससे पहले दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम की तरफ से प्रदर्शन न करने की अपील की गई थी।

Nupur Sharna News

Nupur Sharma News : शाही इमाम ने ओवैसी के खिलाफ दिया बयान

शाही इमाम ने बताया कि हम नहीं जानते कि कौन से लोग प्रदर्शन कर रहे है। मुझे लगता है कि यह लोग असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी या उससे जुड़े हुए हैं। हमने पहले ही बता दिया था कि अगर वह लोग प्रदर्शन करते हैं तो वह कर सकते हैं लेकिन हम उनका समर्थन नहीं करेंगे।

दिल्ली पुलिस ने नियंत्रण में बताई स्थिति:- नई दिल्ली पुलिस ने बताया कि बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के द्वारा दिए गए विवादित बयान से लोगों ने जामा मस्जिद के बाहर प्रदर्शन किया। हमने भीड़ को वहां से हटा दिया है और फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

यूपी में ड्रोन और फ्लैग मार्च:- जुमे की नमाज के लिए उत्तर प्रदेश सरकार पहले से तैयार थी। राज्यों के शहरों में इसके लिए जरूरी इंतजाम किए हुए थे। आगरा शहर में फ्लैग मार्च तो कानपुर में 144 लागू कर दी गई थी। इसके अलावा गाजियाबाद शहर ड्रोन सर्विलांस पर था। ड्रोन सर्विलांस पिछले दिनों यूपी में कुछ हिंसा भड़कने के बाद किए गए थे।

पिछले शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कानपुर के कुछ हिस्सों में हिंसा भड़क गई थी। यहां दो समुदायों ने टीवी बहस के दौरान भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर अपमानजनक टिप्पणी के विरोध में दुकानें बंद कराने के लिए ईट पत्थर और बम फेंके थे। ऐसी घटना दोबारा ना हो इसलिए सरकार ने पहले ही पुख्ता इंतजाम कर दिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here