Gazhipur: नदी में सांप के कारण डूबी नाव, 7 की हुई मौके पर मौत

0
58

Gazhipur: उत्तर प्रदेश में एक सांप के वजह से नाव डूब गई। बताया जा रहा है कि गाजीपुर (Gazhipur) में यह हादसा हुआ है। जब नाव नदी के बीचों-बीच थी, उस वक्त अचानक नाव में सांप घुस आया, जिससे नाव में मौजूद लोगों ने भगदड़ मचा दी। भगदड़ के कारण नाव डूब गई। अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 5 लोगों की तलाश जारी है। ऐसा बताया जा रहा है कि नाव में करीब 17 लोग मौजूद थे।

Gazhipur

गौर करने वाली बात यह है कि गाजीपुर (Gazhipur) के सेवराई तहसील के अठहठा गांव में एक दिन पहले ही देर शाम हुए नाव हादसे में कुल 17 लोग डूब गए थे। 17 में से 3 लोग शाम के वक्त पानी से बाहर निकल आए, लेकिन उन 3 लोगों में से 2 का इलाज अस्पताल में चल रहा था। इलाज के दौरान अस्पताल में उन दोनों ने दम तोड़ दिया और एक व्यक्ति अपने घर सही सलामत लौट आया। बताया जा रहा है कि 5 लोग लापता थे, उन 5 लोगों की अगले दिन डेड बॉडी बाहर निकाली गई।

घटनास्थल पर गांव वालों के साथ जिला प्रशासन मौजूद थी। इस पूरे मामले को लेकर स्थानीय ग्रामीणों से बात की, ग्रामीणों ने पूरा घटनाक्रम बताया।

Gazhipur

ऐसा बताया जा रहा है कि नाव में अचानक एक सांप के घुस आने से यह घटना घटित हो गई। लेकिन जिला प्रशासन डूबे हुए लोगों को निकालने में पूरी मदद कर रही है। इस बात पर गांव वाले जिला प्रशासन की तारीफ कर रहे हैं। इस पूरी घटना पर एमडीएम अरुण कुमार का कहना है कि एनडीआरएफ, पीएससी और स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू चला जा रहा है। अरुण कुमार का कहना है कि इन लोगों की मदद से डूबे हुए लोगों को बाहर निकाल लिया जाएगा।

यहां तक कि घटना में जो जो लोग डूबे हैं, उनके परिवार को 4 लाख मुआवजा दिया जाएगा। लेकिन देखा जाए तो गाजीपुर (Gazhipur) में हुई। इस घटना के कारण पूरे गांव में शोक का माहौल बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here