KGF 2 के प्रशांत नील निर्देशित व यश, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और संजय दत्त स्टार से भरी यह फिल्म ने रिलीज होने के 10वें दिन भी एक नया धमाका किया है। इस फिल्म ने रिलीज होने के दूसरे ही शनिवार को एक बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुए हिंदी में एक अनोखा काम करते हुए 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी छू लिया है। इस फिल्म को हिंदी में रिलीज होकर के ऐसा करने वाली अब तक हुई रिलीज हुई फिल्मों मे ये KGF 2 फिल्म अब तक की 10वीं फिल्म बन गई है। फिल्म ‘KGF 2’ के टॉप 10 में एंट्री करने से भी अभी तक 10वीं पोजीशन पर कायम रहे में कामयाब रही। आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ ने अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 10 हिंदी फिल्मों की सूची से अब बाहर हो गई है।

दूसरे शनिवार में भी करी कमाल की कमाई


इस फिल्म ‘KGF 2’ ने रिलीज होने के बाद से उसमे अभी भी लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए इस दूसरे हफ्ते में भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी बहुत ही मजबूत कर राखी है। इस फिल्म ने रिलीज होने के 10वें दिन में भी शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब करीब अभी भी 18 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही। अपने पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 268.63 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को करीब 19 करोड़ रुपये तक की कमाई करी। शनिवार को इसकी कमाई के जो भी आंकड़े सामने आ रहे हैं, उसके हिसाब से तो इस फिल्म के हिंदी संस्करण ने 300 करोड़ रुपये की कमाई के आंकड़े को पार करते हुए यह 300 के कल्ब में भी शामिल हो गयी है।

अपने 10 दिन में ही कमा लिए 300 करोड़ रुपए


KGF- 2 के हिंदी में रिलीज होकर के सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभी तक की10 फिल्मों में अभी तक फिल्म ‘बाहुबली 2’ नंबर एक पर अपना कब्ज़ा करने में कामयाब है। इन टॉप 10 फिल्मों में ‘KGF 2’ अब आठवें नंबर पर आ पहुंची है। जिसके चलते आमिर खान की साल 2013 मे रिलीज होने के साथ साथ में कुल 284.27 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म ‘धूम 3’ अब इस लिस्ट से बाहर हो चुकी है। ‘KGF 2’ ने इसके साथ साथ में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बनी इस फिल्म ‘पद्मावत’ को भी धकेल कर के नौवें नंबर पर और सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ को अपने स्थान से खिसकाकर के 10वें नंबर पर कर दिया है। ‘बाहुबली 2’ ने 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा अपने रिलीज होने के 11वें दिन में छुआ था, लेकिन ‘KGF 2’ ने ये कमाल रिलीज होने के 10वें दिन ही कर के दिखा दिया है।

सभी भाषाओं में हुआ कलेक्शन


कल यानि की शनिवार रात तक मिले आंकड़ों के अनुसार यह फिल्म ‘KGF 2’ ने रिलीज होने के 10वें दिन में सभी भाषाओं में करीब करीब 42 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन करने में कामयाब हुई। यह फिल्म ‘KGF 2’ ने हिंदी में भी करीब 18 करोड़ रुपये तक कमाने में कामयाब हुई। इस फिल्म ने कन्नड़ में 7 करोड़ रुपये का कारोबार करते हुए, इस भाषा में भी अपनी कमाई 107 करोड़ रुपये के ऊपर पहुंचने में पूरी तरह से कामयाब रही। तेलुगू में भी इस फिल्म का कलेक्शन शनिवार को 5 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ में करीब करीब 112 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है। इस फिल्म ने मलयालम में भी 50 करोड़ रुपये की कमाई के साथ में इस ऐतिहासिक आंकड़े के करीब पहुंचने में सफलता हासिल करी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *