Amroha: चाऊमीन बेचने वालों के बीच झगड़ा, राह चलते कांवड़ियों पर किया पत्थरों से हमला, जाने पूरी खबर

0
519
pathrav

Amroha: उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) में दो ठेले वालों के बीच हुए झगड़ा के बाद एक युवक ने कावड़ियों पर हमला बोल दिया। इस हमले के दौरान दो कांवड़िये घायल हो गए हैं। जिसके बाद अन्य कांवड़ियों ने ठेले वालों को खूब पीटकर घायल कर दिया। इस हादसे के बाद पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी लगाई गई और कावड़ियों ने गजरौला नेशनल हाईवे 9 पर बनी चोपाला चौकी को घेर कर करीब 1 घंटे तक हंगामा किया। स्थानीय विधायक महेंद्र सिंह खडगवंशी के आश्वासन के बाद मामला शांत करने की कोशिश की।

Amroha

Amroha : ठेले वालों ने किया झगड़ा

अमरोहा (Amroha) के गजरौला थाना इलाके के हसनपुर रोड पर सुल्तान नगर इलाके के दो ठेले वालों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर बहस छिड़ गई थी। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों के बीच मारा पीटी शुरू हो गई। उस दौरान कावड़ियों के यात्रियों ने इन दोनों ठेले वालों को शांत करने की कोशिश की तो किसी युवक ने कावड़ियों के ऊपर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। पत्थर का हमला होने के कारण दो कांवड़िये घायल हो गए। इस वजह से गुस्से में आए कावड़ियों ने उन दोनों ठेले वालों को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। और तो और कांवड़ियों ने नेशनल हाईवे 9 पर जाम भी लगा लिया था।

Amroha : हाइवे पर लगाया जाम

कावड़िया सुनील चौहान का कहना है कि हम शांति से नाचते गाते हुए चले जा रहे थे। रास्ते की दूसरी तरफ हो रही बहस बाजी से अचानक उनके भाई पर किसी ने हमला कर दिया। सुनील चौहान का कहना है कि उनके भाई और उनके साथ एक और व्यक्ति घायल हो गए। हम कावड़ियों के ऊपर पत्थर फेंके गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत कावड़ियों के पास पहुंची और घायल हुए कावड़ियों को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचा दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इस मामले पर चंद्र प्रकाश शुक्ल अपर पुलिस अधीक्षक अमरोहा (Amroha) का कहना है कि जब कुछ कावड़िये हसनपुर से गजरौला चौपला चौकी की तरफ सुल्तान नगर के सामने पहुंचे तो वहां चाऊमीन और पानी के ठेले लगे थे। कुछ कावड़िये रुक कर ठेले से पानी पी रहे थे और उस वजह से दूसरे ठेले वाले ने वहां पर आपत्तिजनक कोई बात कह दी, जिस वजह से मामला बढ़ गया।

इस वजह से कांवड़ियों ने एक ठेले वाले से दूसरे ठेले वाले की तरफदारी की, जिस वजह से दूसरा ठेले वाला थोड़ा भड़क गया। फिलहाल दोनों ठेले वालों और राहुल नाम के शख्स की शिकायत पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here