Bareilly: बरेली (Bareilly) में अपने ही पति पर पत्नी ने फेंका तेजाब। तेजाब के कारण पति बुरी तरह से झुलस गया। पत्नी का कहना है कि उसका पति रोजाना उसे मारता पीटता था, इसलिए उसने तंग आकर यह कदम उठाया। पत्नी का यह कहना है कि उसने गर्म पानी समझकर तेजाब फेंक दिया।

बुरी तरह से झुलस गए पति को उसके परिवार वालों ने सीएचसी चिकित्सालय में भर्ती कराया है। वहां के डॉक्टरों ने पेशेंट को जिला अस्पताल रेफर किया है। पति के भाई ने अपनी भाभी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिस वजह से पुलिस आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी पत्नी का कहना है कि उसने गलती से पानी की जगह तेजाब फेंक दिया।

Bareilly

Bareilly : आए दिन होता किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा

बरेली (Bareilly) की मठ की चौकी निवासी मोहम्मद यामीन की बेटी फरहा का विवाह आज से 6 साल पहले हुआ था। पूर्व कस्बे के मोहल्ला इस्लाम नगर निवासी मोहम्मद यासीन के साथ हुआ था। इन दोनों पति पत्नी के बीच आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। शनिवार की रात को इन दोनों के बीच दोबारा झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि पति ने अपनी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया।

फिर रविवार की रात को फिर से दोनों पति-पत्नी झगड़ने लगे और इस बार गुस्से में आई पत्नी ने अपने पति के ऊपर तेजाब फेंक दिया। यामीन के छोटे भाई मोहम्मद यामीन ने नवाबगंज पुलिस थाने में अपनी भाभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Bareilly : सारे गहने और सामान पहले ही बेच चुका

आरोपी पत्नी का कहना है कि पति अपनी शराब की लत को पूरा करने के लिए घर के सारे गहने और सामान पहले ही बेच चुका है। पत्नी अपने पति को शराब पीने की लत से दूर करने की कोशिश करती थी, तो उसका पति उसे पीटने लगता था। आरोपी पत्नी ने अपने पति के खिलाफ एक बार बरेली (Bareilly) के महिला थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया था, लेकिन महिला पुलिस थाने वालों ने पति को समझा कर घर भेज दिया।

आरोपी पत्नी का कहना है कि वो रोज-रोज की पिटाई से तंग हो गई थी। इसलिए उसने गर्म पानी अपने पति पर फेंक दिया। पत्नी को पता नहीं था कि वह गर्म पानी नहीं तेजाब है। दूसरी तरफ कोतवाल अशोक कुमार का कहना है कि पत्नी ने अपने पति के ऊपर तेजाब फेंका, जिसकी वजह से वह पूरी तरह से झुलस चुका है और आगे की कार्यवाही अभी चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *