Uttarpradesh: अब कांवड़ियों के साथ हुआ एक ओर दर्दनाक हादसा, ट्रक ड्राइवर ने 7 को मारी टक्कर, 6 की मौत

0
272
accident

Uttarpradesh: कावड़ लेकर हरिद्वार से लौट रहे 7 कांवड़ियों को रात के 2:15 बजे एक ट्रक ने बड़ी ही बेरहमी से कुचल दिया। हादसा इतना भयानक था कि 6 की मौका ए वारदात पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल हुए व्यक्ति को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस का कहना है कि ट्रक ड्राइवर का पता चल चुका है। ड्राइवर को जितना जल्दी हो सके उतनी जल्दी हिरासत में लिया जाएगा। यह 7 कांवड़ियों मध्य प्रदेश के ग्वालियर के रहने वाले थे।

Uttarpradesh : ट्रक ड्राइवर का सुराग मिल चुका है

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के आगरा क्षेत्र के एडीजी राजीव कृष्णा का कहना है कि पुलिस को ट्रक ड्राइवर का सुराग मिल चुका है। पुलिस की टीम ट्रक ड्राइवर को जल्द से जल्द हिरासत में ले लेगी। फ़िलहाल ट्रक ड्राइवर अभी फरार है। आसपास के लोगों का कहना है कि ट्रक ड्राइवर की गलती की वजह से इतना बड़ा हादसा हो हुआ है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर ने शराब पी रखी थी, तभी उसे सड़क किनारे चल रहे यात्री नजर नहीं आए।

Uttarpradesh

Uttarpradesh : करीब आधा दर्जन लोग घायल

यह हादसा उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के आगरा अलीगढ़ के हाईवे के पास हुआ है। ट्रक इतनी तेज रफ्तार से था कि कावड़ यात्रा से वापस आते हुए यात्रियों को कुचलता हुआ चला गया। एक व्यक्ति ने बताया कि हम सभी ढाबे पर खाना खा रहे थे तभी यह हादसा हुआ। हादसा इतना जोर का था कि करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। सभी लोग अपनी यात्रा पूरी कर ग्वालियर वापस जा रहे थे।

कृपया सभी इस बात का ध्यान रखें कि श्रावण के महीने में कावड़ यात्रा चलती है। हरिद्वार से कांवड़िये गंगा नदी का पवित्र गंगाजल अपने-अपने स्थानों के शिवालयों पर ले जाते हैं। सावन के महीने में शंकर भगवान के भक्त पैदल ही इस यात्रा को पूरी करते हैं। यात्रा के दौरान कई कांवड़ियों के छोटे-छोटे ग्रुप साथ में चलते हैं। मुख्यमंत्री ने भी कांवड़ियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन को सौंप रखी है। प्रशासन थके हुए कांवड़ियों को जगह-जगह रुकने का इंतजाम करके दे रही है। कई शिव भक्त अपने संसाधनों से उनके लिए जगह-जगह पर लंगर लगाते देखे जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here