Amroha: अमरोहा (Amroha) के डिडौली कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक पिता ने अपने बेटे को किसी बात पर डांट दिया तो उसने अपनी मां की साड़ी से फंदा बनाकर जान दे दी। इस घटना की सूचना मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया। परिवार वालों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया।

Amroha : पंखे से लटक दी जान

यह पूरा मामला अमरोहा (Amroha) के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां 25 साल का एक व्यक्ति हाईवे के पास वाली फैक्ट्री में मजदूर का काम किया करता था। रविवार के दिन मजदूर व्यक्ति अपना काम खत्म करके शाम को घर लौटा। घर लौटने के बाद व्यक्ति और उसके पिता के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। बात थोड़ी ज्यादा बढ़ने की वजह से पिता ने बेटे को थोड़ा ज्यादा ही डांट दिया।

परिवार के सभी लोग रात के वक्त खाना खाकर सोने चले गए। सोमवार की सुबह उठकर बेटा और पिता दोनों खाना खाकर काम की और जाने वाले थे, कि तभी बेटा घर की दूसरी मंजिल के कमरे में गया और खुद को मां की साड़ी से पंखे से लटका लिया।

Amroha

Amroha : पुलिस को बिना बताए किया अंतिम संस्कार

काफी वक्त तक बेटा नीचे नहीं आया तो परिवार वाले उसे देखने ऊपर कमरे में चले गए। युवक को पंखे से लटका हुआ देखकर परिवार वाले दंग ही रह गए। घर में चारों और कोहराम मच जाने के कारण आसपास के लोग भागे चले आए। जल्दबाजी में युवक को पंखे से नीचे उतारकर, उसे निजी अस्पताल ले गए। लेकिन व्यक्ति पहले ही दम तोड़ चुका था।

सोमवार की दोपहर को परिवार वालों ने बिना पुलिस को बताए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। अमरोहा (Amroha) के इंस्पेक्टर पीके चौहान में घटना की जानकारी होने से इनकार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *