UP: हमीरपुर में निर्मम पुलिस वाले को किया बर्खास्त, 3 दिन जेल में बंद रख महिला को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर

0
529
third

UP: यूपी (UP) के हमीरपुर में एक बेगुनाह महिला को थर्ड डिग्री टॉर्चर करने के कारण आरोपी दरोगा को निलंबित किया गया है। आरोप यह है कि दरोगा ने पति द्वारा की गई चोरी की सजा उसकी पत्नी को दे रहा था। बेगुना महिला को कोतवाली के कमरे में 3 दिन तक बंद रखा गया है। शनिवार को शांति भंग में चालान कर दिया।

UP

UP : सस्पेंड करने का आदेश

यूपी (UP) के हमीरपुर में आरोपी दरोगा को पहले लाइन हाजिरी की सजा दी गई थी। लेकिन शाम होते होते इस पूरे मामले की छानबीन करने पर सस्पेंड करने का आदेश दे दिया गया है। दरोगा ने राठ कोतवाली के बिलरख गांव की महिला को उसके पति द्वारा की गई चोरी की सजा के लिए कोतवाली में रोका था।

महिला को कोतवाली लाने से पहले महिला के घर में ही थर्ड डिग्री टॉर्चर की सजा दी गई थी। बेगुनाह महिला को दरोगा ने हिरासत में 3 दिन तक कोतवाली के एक कमरे में अवैध तरीके से रखा था।

UP : थर्ड डिग्री टॉर्चर द्वारा पड़े निशान

अस्पताल पहुंची महिला ने जब थर्ड डिग्री टॉर्चर द्वारा पड़े निशान को अस्पताल में दिखाया तो उसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। अभी इस मामले में कोतवाली के कुछ और भी लोग शामिल है, ऐसा कहा जा रहा है। बिलरख गांव की मंजुल को थाने लाने से पहले दरोगा देवीदीन ने उसे, उसी के घर में थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया था और तोड़फोड़ की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here