Etah: उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जनपद से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। 60 साल के बुजुर्ग शिक्षक ने 7 वर्षीय मासूम छोटे बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि बुजुर्ग शिक्षक ने दलिया देने के बहाने उनकी बेटी को गांव के पास बने स्कूल के कमरे में ले जाकर उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। घिनौनी हरकत करने के बाद शिक्षक ने बच्ची के हाथ में दलिया का पैकेट पकड़ा कर उसे चुपचाप घर भेज दिया। स्कूल में बच्ची के साथ रेप करने की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई।

Etah

Etah : शिक्षक को हिरासत में ले लिया

एटा (Etah) जनपद का ये मामला बताया जा रहा है. बच्ची रोती हुई अपने घर पहुंची और अपनी माता-पिता को सारी बातें बता दी। पूरी बातें सुनने के बाद घरवालों ने तुरंत ही पुलिस को इत्तला दे दिया। एटा (Etah) जिले के जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। बच्ची के पिता के मुकदमा दर्ज कराने पर आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है। आरोपी शिक्षक किसी प्राइवेट स्कूल में पढ़ाते थे। डीएम का कहना है कि वह घटना की हर छोटी से छोटी बात पर ध्यान रख रहे हैं। आरोपी शिक्षक को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

Etah : पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

मासूम छोटी बच्ची के पिता का कहना है कि उसे इसी साल स्कूल में दाखिला दिलवाया था। पीड़िता की माँ भी आंगनबाड़ी में काम करती है। रविवार के दोपहर 12:00 बजे के करीब आरोपी शिक्षक ने छोटी बच्ची की माँ के सामने ही बच्ची को दलिया देने के लिए अपने पास बुलाया था। पत्नी को जरा सा भी महसूस नहीं हुआ कि उनकी बेटी के साथ ऐसे कोई अनहोनी हो जाएगी। पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।

एटा (Etah) के अप्पर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी शिक्षक को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है। शिक्षक से अभी पूछताछ जारी है। दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की कोशिश की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *