UP NEWS : उत्तर प्रदेश राज्य के मुजफ्फरनगर इलाके की खतौली सीट के BJP के विधायक विक्रम सैनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने काफी विवादित बयान दिए हैं । इस वीडियो में साफ-साफ सुनाई दे रहा है कि MLA साहब व्यापारियों को अपनी सुरक्षा के लिए कुछ उपाय बता रहे हैं जो कि काफी विवादित हैं। एमएलए विक्रम सैनी ने व्यापारियों को बता रहे हैं कि उन्हें अपनी दुकानों में आवडे पिस्टल और पत्थरों की पेटियां रखनी चाहिए ताकि जरूरत पड़ने पर अपनी सुरक्षा स्वयं कर सके।

बताया जा रहा है कि यूपी में विधानसभा के चुनाव में बहुमत से जीत हासिल करने के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान और खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक विक्रम सैनी का सम्मान समारोह आयोजन किया जा रहा था उसी में इन्होंने यह विवादित बयान दिया है यह सम्मान समारोह है जानसठ तहसील इलाके के वाजिदपुर कवाली गांव में हो रहा था। इनके द्वारा दिए गए इस भाषण को किसी ने रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद में यह काफी वायरल हो गया और बीजेपी विधायक की काफी निंदा की जा रही है।

VIKRAM SAINI

UP NEWS : विक्रम सैनी ने यह भी कहा

विवादित भाषण में बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने यह भी कहा है कि पुलिस अपना काम कब तक करेगी जब तक पुलिस आती है तब तक तुम्हारी दुकानों में आग लगा दी जाती है इसलिए तुम अपनी दुकानों में फावड़े, पत्थरों की पेटी और पिस्टल रखना चालू कर दो। आने के बाद सेना ने जब मौजूदा लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो विक्रम सैनी बोले “आज मुझे बोलने दो मैं आज नहीं रुकूंगा चाहे मेरा भाषण पेपर में छाप दो, टीवी में दिखा दो अब आगे के 5 साल मुझे कोई नहीं हटा सकता और आगे मेरी कोई इच्छा नहीं है।”

इसी भाषण में आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि ” आपको एक घटना से सारी बात समझ लेनी चाहिए जो लोग जाट, सैनी और गुज्जर बने हुए ढूंढ रहे हैं उन्हें हिंदू बन जाना चाहिए हिंदू देशभक्त बन जाओ और मुसलमान लोग भी देश भक्त बन जाए। उदयपुर कांड के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में बोलने के लिए मना किया गया है कहां गया है की गोलियां चल रही है पूरे चल रहे हैं अब तुम लोगों को अपनी जान बचानी है तो तुम सभी को एक होना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *