Lucknow: गाड़ियों की चेकिंग कर रहे RTO सिपाही और संविदा ड्राइवर पर चढ़ाया ट्रक, दोनों की हुई मौके पर मौत

0
102
Lucknow

Lucknow: सुल्तानपुर जिले में लखनऊ (Lucknow) बलिया हाईवे मार्ग माधवनपुर छतौना के पास मंगलवार की सुबह चेकिंग के दौरान तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने आरटीओ के सिपाही और संविदा कर्मी ड्राइवर को कुचल दिया। ट्रक इतनी रफ्तार में था कि दोनों सिपाहियों की मौत तुरंत ही हो गई। घटना की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई। पुलिस ने पंचायत नामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

RTO

Lucknow : तेज रफ्तार ट्रक ने आरटीओ को रोंधते हुए आगे निकल गया

आरटीओ राकेश शर्मा मंगलवार की सुबह लखनऊ (Lucknow) बलिया राजमार्ग पर गोसाईगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर छतौना गांव के पास गाड़ी से नीचे उतर कर आते जाते वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच अचानक सुल्तानपुर से कादीपुर की तरफ से आते हुए तेज रफ्तार ट्रक ने आरटीओ के चालक अब्दुल मोबीन निवासी शास्त्री नगर थाना कोतवाली नगर और सिपाही अरुण सिंह निवासी बीकेटी को रोंधते हुए आगे निकल गया। इस भयानक हादसे में चालक मोबीन और प्रवर्तन विभाग के सिपाही अरूण सिंह की मौका ए वारदात पर मौत हो गई। इस घटना में आरटीओ वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

Lucknow : ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुमेन वर्मा ने क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर कृष्णकांत सरोज और थानाध्यक्ष सन्दीप राय के साथ छानबीन की है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया है और ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है। आरटीओ ऑफिसर राकेश वर्मा का कहना है कि वह अपनी टीम के साथ कादीपुर से लौट रहे थे। राकेश वर्मा ने बताया कि लघुशंका के लिए उन्होंने गाड़ी को रोका था। तभी यह दुर्घटना उनकी नजरों के सामने हुई। ट्रक ड्राइवर अभी फरार बताया जा रहा है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here