Merath: मेरठ की महिला ने ससुराल वालों पर लगाया आरोप, कहा- ससुराल वाले पाकिस्तान से करते है हथियारों का लेनदेन

0
99
merath

Merath: मेरठ (Merath) से एक महिला की शिकायत सामने आई है, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। एसएसपी को महिला ने शिकायत की है कि उसके ससुराल वाले पाकिस्तान से हथियार सप्लाई करने का काम करते हैं। उसने अपनी यह बात एसएसपी को पत्र लिखकर बताई है। इस महिला के ससुराल वाले गाजियाबाद के रहने वाले हैं। पुलिस ने इस मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है।

Merath

Merath : कुछ लोग पाकिस्तान से कनेक्शन रखे हुए

इस पूरे मामले में गाजियाबाद की पुलिस को भी जानकारी इकट्ठा करने के लिए कहा गया है। मेरठ (Merath) के मवाना में रहने वाली महिला की शादी 2013 में गौतमबुद्ध नगर के जारझा क्षेत्र में हुआ था। महिला ने यह आरोप लगाया है कि उसके ससुराल के कुछ लोग पाकिस्तान से कनेक्शन रखे हुए हैं। महिला का कहना है कि कारोबार की आड़ में उसके ससुराल वाले हथियारों की तस्करी करते हैं। महिला ने अपनी शिकायत पत्र मेरठ (Merath) के एसएसपी को भेजा है।

Merath : शिकायत काफी गंभीर

महिला द्वारा की गई शिकायत काफी गंभीर है और तो और महिला का कहना है कि मेरे ससुराल वालों की मदद से ही देश के बाहर के लोग हमारे देश में फर्जी दस्तावेजों के द्वारा रह पा रहे हैं। महिला का कहना है कि एक पाकिस्तानी व्यक्ति अफसर अली उनके घर आए दिन आता जाता रहता है। महिला ने बताया कि जब उसने अपने ससुराल वालों का इस बारे में विरोध किया तो उस महिला के साथ रेप किया गया है। महिला द्वारा गंभीर आरोप लगाने से पुलिस तुरंत ही छानबीन में जुट गई है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस से भी मेरठ पुलिस संपर्क में लगी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद ही बातें साफ हो सकेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here