Bareilly: 8 साल अफेयर के बाद की शादी, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि पति पर कर दिए 7 मुकदमे दर्ज

0
93
Bareilly

Bareilly: 8 साल पहले जिस लड़की से प्रेम विवाह किया था, उसी लड़की ने अब अपने पति के खिलाफ साथ मुकदमे दर्ज करवाएं। पति पत्नी के हुए झगड़े के कारण पति ने अपनी पत्नी से तलाक मांग लिया। कोर्ट में चल रहे मुकदमे के कारण पति को दो आरोपों से क्लीन चिट मिल चुकी है। लेकिन अभी भी 5 मुकदमों पर जांच पड़ताल चालू है।

बरेली (Bareilly) के इज्जत नगर में कृष्णा नगर निवासी मनमोहन सिंह एक फाइनेंस कंपनी में ब्रांच मैनेजर है। 30 जून 2014 को मनमोहन सिंह ने आर्य समाज मंदिर में प्रेम विवाह किया था। शादी से पहले इन दोनों का 8 साल तक अफेयर चल रहा था। लेकिन शादी के एक साल बाद ही दोनों में झगड़े शुरू हो गए। झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पत्नी ने जुलाई 2016 में अपने पति के खिलाफ थाना प्रेमनगर में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवा दिया।

ladai

Bareilly : दो मुकदमे दर्ज करवाएं

उसके कुछ समय बाद इज्जत नगर थाना में16 मई 2018 को अपने पति के खिलाफ दोबारा मामला दर्ज कराया, कुछ समय बाद पत्नी शाहजहांपुर रहने चली गई। 2 नवंबर 2018 को अपने पति के खिलाफ शाहजहांपुर के बड़ा थाने में दो मुकदमे दर्ज करवाएं। सात नवंबर 2018 में प्रेमनगर, अप्रैल 2019 में बारादरी, 22 अप्रैल और 22 मई को इज्जतनगर थाने में दो मुकदमे दर्ज करवा दिए।

इन 7 मुकदमों में से 2 मुकदमों में मनमोहन को कोर्ट ने दोषमुक्त करार दिया है। जबकि 2 मुकदमों में पुलिस ने फाइनल रिपोर्ट लगा दी है। पत्नी द्वारा किए गए 7 मुकदमों से परेशान होकर पति ने कई बार पुलिस अधिकारी और शासन को शिकायत की है। लेकिन पति की बात पर कोई भी किसी भी तरह की सहायता नहीं कर रहा है।

Bareilly : जिंदगी से परेशान होकर की खुदकुशी की कोशिश

बरेली (Bareilly) में आए दिन पत्नी के द्वारा लगाए गए मुकदमे के कारण मनमोहन ने परेशान होकर खुदकुशी करने की भी कोशिश की थी। मनमोहन ने हाल ही में 2 दिन पहले एसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज से अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत की थी। एसएसपी ने मनमोहन को यह दिलासा दिया है कि पत्नी के द्वारा किए गए 7 मुकदमे पर पुलिस निष्पक्ष होकर पूरी तरह से कार्यवाही करेगी। पुलिस दोनों पक्षों के बयान पर ही फैसला लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here