Noida: धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम युवक ने महिला को फंसाया, प्यार के जाल में फंसा लुटा बहुत सारा पैसा

0
524
dd

Noida: यूपी के ग्रेटर नोएडा (Noida) में एक ऑटो चालक पर यह आरोप लगा है कि उसने अपना नाम बदलकर एक हिंदू टीचर को अपने प्यार के जाल में फंसाया है। महिला का कहना है कि आरोपी 6 महीने तक हिंदू टीचर के साथ रिलेशनशिप में था। इन 6 महीनों में एक ऑटो चालक ने महिला से लाखों रुपए भी लूट लिए हैं। पुलिस ने मंगलवार को इस ऑटो चालक को अपनी हिरासत में ले लिया है।

Noida

Noida : प्यार में फंसा लुटे लाखों रूपये

ग्रेटर नोएडा (Noida) की निवासी महिला की शिकायत करने के बाद पुलिस ने उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम-2021 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। छानबीन करने से यह पता चला है कि महिला शिक्षिका अक्सर आरोपी चालक के ऑटो से ही आती जाती रहती थी, इस वजह से इन दोनों की जान पहचान बढ़ गई।

ऑटो ड्राइवर ग्रेटर नोएडा (Noida) का रहने वाला है। इसका असली नाम चांद है। छानबीन से पता चला है कि ऑटो ड्राइवर के 3 बच्चे भी हैं। ऑटो ड्राइवर महिला को अपना नाम पिंटू पंडित बताता था और इस तरह से इन दोनों की जान पहचान बढ़ गई। ऑटो ड्राइवर और महिला शिक्षिका की रोज मुलाकातें भी होने लगी। देखते ही देखते दोनों एक दूसरे से काफी अच्छे दोस्त बन गए और फिर ऑटो ड्राइवर महिला पर शादी का दबाव बनाने लगा।

Noida : बाद में हुआ बड़ा खुलासा

कुछ समय बाद महिला को कहीं से पता चला कि यह ऑटो ड्राइवर हिंदू नहीं है। वह किसी दूसरे समुदाय का है और वह अपना नाम बदलकर महिला से जान पहचान बढ़ा रहा था। ऐसे में महिला ने तुरंत ही पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर ऑटो रिक्शा वाले को अपनी हिरासत में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here