Jhansi: फांसी लगाने से पहले महिला ने सास को किया फोन, बच्चों के बारे में की बात

0
262
jhansi

Jhansi: झाँसी (Jhansi) के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपनी सास को फोन कर कर कहा था कि मेरे बच्चों का ध्यान रखना। और तो और महिला ने अपनी सास को कहा कि वह अपनी जिंदगी से बहुत परेशान हो गई है, इसलिए वह जीना नहीं चाहती है। फोन रखने के बाद महिला ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Jhansi

Jhansi : जिंदगी से ऊब चुकी है

झाँसी (Jhansi) के प्रेम नगर क्षेत्र की अंबेडकर कॉलोनी के रहने वाले जितेंद्र वर्मा एक प्राइवेट स्कूल शिक्षक है। जितेंद्र वर्मा के दो बच्चे हैं। मंगलवार को जितेंद्र और उसके बच्चे स्कूल चले गए और पीछे से जितेंद्र की पत्नी घर पर अकेली थी। मनीषा ने अपने घर से थोड़ी सी दूर रहने वाली अपनी सास को फोन कर बताया कि वह अपनी जिंदगी से ऊब चुकी है। इसलिए वह जान देने जा रही है, बस वह चाहती है कि उसके बच्चों का ध्यान रखा जाए।

Jhansi : सास को फोन कर लगा ली फांसी

फोन पर बहू की बातें सुनकर सास बड़ी ही घबराते हुए बहू के घर पहुंची। घर का दरवाजा अंदर से बंद था तो सास ने आज पड़ोस के लोगों को बुलाकर दरवाजा खुलवाया। घर के अंदर कमरे में मनीषा ने अपने आपको अपनी चुनरी से लटका रखा था। मनीषा को फांसी के फंदे से नीचे उतार कर तुरंत ही पास के अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने मनीषा को मृत साबित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

झाँसी (Jhansi) के प्रेम नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा का कहना है कि मृतका के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण मृतका ने इतना बड़ा कदम उठाया। फिलहाल पुलिस अभी भी इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here