Bijnaur: नंबर बढ़ाने का झूठ बोल टीचर ने की छात्रा से गंदी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
518
school

Bijnaur: यूपी के बिजनौर (Bijnaur) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ऑल सब्जेक्ट में पास कराने के लिए एक शिक्षक ने अपनी ही छात्रा के साथ की अश्लील हरकत की। छात्रा के माता-पिता की शिकायत करने पर आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया गया है। छानबीन से पता चला है कि आज से पहले भी यह शिक्षक अपनी छात्राओं के साथ छेड़खानी कर चुका है।

Bijnaur

Bijnaur : पीड़िता इंटर की छात्रा है

बिजनौर (Bijnaur) के एक कॉलेज में पीड़िता इंटर की छात्रा है जो एक विषय में फेल हो गई थी। जिस वजह से वह काफी ज्यादा परेशान रहने लगी। पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक कॉलेज के आरोपी टीचर ने इस बात का फायदा उठाने की कोशिश की और आरोपी टीचर ने छात्रा को नंबर बढ़ाने का झांसा दिया। कॉलेज और अन्य स्थानों पर बुलाकर आरोपी शिक्षक ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की।

Bijnaur : टीचर को हिरासत में ले लिया

आज से 3 दिन पहले मंगलवार को शिक्षक ने छात्रा को अपने ट्यूबेल के यहां पर बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। छात्रा ने किसी भी तरह से अपने आप को बचाते हुए, वहां से भाग कर अपने घर की ओर चल दी। छात्रा के परिवार वालों ने आरोपी शिक्षक की शिकायत कॉलेज प्रशासन से भी की है। लेकिन कॉलेज प्रशासन ने कोई भी कार्रवाई नहीं की। इसीलिए छात्रा के परिवार वालों ने परेशान होकर हेमपुर पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज की। पुलिस ने तुरंत ही टीचर को अपने हिरासत में ले लिया है।

बिजनौर (Bijnaur) के एसपी देहात का कहना है कि आरोपी शिक्षक छात्राओं के नंबर बढ़ाने की बात का फायदा उठाकर उनके साथ अश्लील हरकतें करता था। छात्रा के परिवार वालों की शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here