Gaziabad: रेप केस वापस ना लेने पर नाबालिग को किया अगवा, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

0
100
RAPE

Gaziabad: गाजियाबाद (Gaziabad) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद (Gaziabad) के मसूरी इलाके मे रेप का केस वापस ना लेने पर पीड़िता का अपरहण कर लिया गया है। इस घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही तुरंत पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने अलग अलग टीम बनाकर छापेमारी की। जगह-जगह पर की गई छापेमारी के कारण पीड़िता को बरामद कर लिया गया है। और तो और पुलिस के हाथों एक आरोपी भी लग गया।

Gaziabad

Gaziabad: पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा

गाजियाबाद (Gaziabad) पुलिस ने इस पूरी घटना के बारे में पीड़िता से बयान ले लिया है। पीड़िता की उम्र 17 साल बताई जा रही है और जिस आरोपी ने पीड़िता को किडनैप किया था, उसे जेल भेज दिया गया है। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि लड़की स्कूल गई हुई थी और स्कूल छूटने के बाद घर ना पहुंचने पर परिजन ढूंढने के लिए आसपास के जगह पर देखने लगे। लेकिन लड़की ना मिलने के कारण परिवार वालों ने किडनैपिंग और गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया था। पीड़िता के गुमशुदा होने के 3 दिन बाद पुलिस ने पीड़िता को ढूंढ निकाला।

Gaziabad: नाबालिग को किया अगवा

परिजनों का कहना था कि अशफाक नाम का व्यक्ति उनकी बेटी को किडनैप कर ले गया है। पुलिस ने कोर्ट के सामने पीड़िता के बयान दर्ज कराए हैं। इसमें पीड़िता ने दुष्कर्म की बात कही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किडनैपिंग, रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता के पिता का कहना है कि अशफाक नाम का व्यक्ति पीड़िता पर रेप केस वापस लेने का दबाव डाल रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here