Gaziabad: माँ ने प्रेमी संग मिलकर किया अपने छोटे बेटे का कत्ल, प्रेमी के बारे में जानकर दंग रह जायेंगे आप

0
263
up

Gaziabad: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के कई किस्से आपने सुने ही होंगे। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। हम जो कहानी बताने जा रहे हैं,यह गाजियाबाद (Gaziabad) के निवासी आरोपी मां और उसके बेटे की है। मां के अवैध रिश्ते की जानकारी छोटे बेटे को लग गई थी। इसलिए माँ ने बिना सोचे समझे अपने बड़े बेटे के साथ मिलकर छोटे बेटे की जान ले ली।

Gaziabad : छोटे बेटे को चला माँ के अफेयर का पता

यह दिल दहला देने वाला मामला गाजियाबाद (Gaziabad) का है। 21 जुलाई के दिन अनुज कुमार जगतपुरी इलाके से अचानक गायब हो गया। अनुज के पत्नी ने अपने पति के लापता होने की खबर तुरंत ही पुलिस थाने में लिखवा दी। पुलिस ने जब पूरे मामले की छानबीन करना शुरू किया तो पता चला कि अनुज आखिरी बार अपनी मां और भाई के साथ गाजियाबाद (Gaziabad) में देखा गया था।

Gaziabad

Gaziabad : माँ-बेटे ने मिलकर मार डाला

पुलिस ने तुरंत ही अनुज के बड़े भाई अभिषेक से पूछताछ करना शुरू कर दिया। अभिषेक से जब सख्ती के साथ पूछताछ की गई, तब उसने कुछ ऐसी बातें बताई, जिसे सुन पुलिस दंग रह गई। अभिषेक ने खुद पुलिस को बताया कि उसने और उसकी मां ने मिलकर अपने छोटे भाई अनुज का कत्ल कर दिया है। अभिषेक की बात सुनने के बाद पुलिस ने तुरंत ही अभिषेक की मां कृष्णा देवी को हिरासत में ले लिया है।

Gaziabad : माँ को किसी और से इश्क

गाजियाबाद (Gaziabad) निवासी कृष्णा देवी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उनका अवैध रिश्ता देवेंद्र नाम के किसी व्यक्ति के साथ था। अवैध रिश्ते के बारे में उनके बेटे अनुज को पता चल गया। अनुज को सारी बातें पता चलने के बाद मां और उसके आशिक देवेंद्र ने मिलकर अनुज का गला दबाकर हत्या कर दी। और तो और अभिषेक की मदद से फिर अनुज की लाश को ठिकाने भी लगा दिया।

पुलिस ने फिलहाल अभिषेक और उसकी मां को हिरासत में ले लिया है और देवेंद्र की तलाश अभी जारी है। इस पूरी वारदात के बाद से अनुज की पत्नी अंजली का बहुत ही बुरा हाल है। घर के आसपास के लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि कोई मां ऐसा भी कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here