Gaziabad News : नौकरी के बहाने बुलाया होटल, बेहोश कर बनाया अश्लील वीडियो

0
540
Gaziabad News

Gaziabad News : गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक लड़की का कहना है कि नौकरी का बहाना देकर उसे बुलाया गया था। होटल में बुलाकर उसे नशीली दवाई दी गई और बेहोशी की हालत में उसका अश्लील वीडियो बनाया गया। लड़की का कहना है कि अब वह व्यक्ति उसे इस अश्लील वीडियो की वजह से ब्लैकमेल कर रहा है।

पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में जाकर रिपोर्ट लिखवाई और पुलिस को बताया कि वह पिछले 1 साल से नौकरी की तलाश कर रही थी। इस दौरान इसकी मुलाकात एक व्यक्ति से हुई। उसका नाम निधि चंदन है जो कि केरल का रहने वाला है। पीड़िता ने बताया कि इन दोनों की दोस्ती हुई और दोनों एक दूसरे से फोन पर बातें करने लगे। पीड़िता का कहना है कि निधि उसे नौकरी दिलाने का आश्वासन देता रहता था। और तो और पीड़िता को शेयर मार्केट में काम दिलाने का भी कहा था।

Gaziabad News

Gaziabad News : नशीली दवाई मिलाकर बेहोश कर दिया

पीड़िता का कहना है कि निधि ने एक दिन उसे होटल में मिलने बुलाया और उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद निधि ने उसका नग्न अवस्था में फोटोज और वीडियोज बना लिए। निधि अब उसके इस अश्लील वीडियो से पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता का कहना है कि वह अब उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा है।

पीड़िता का कहना है कि निधि उसे धमकी दे रहा है कि वह सोशल मीडिया पर इसकी फोटोस और वीडियोस वायरल कर देगा। पुलिस ने पीड़िता की सारी बातें सुनकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी का फोन सर्विलांस पर लगाया गया है। ताकि जितना जल्दी हो सके इस आरोपी को पकड़ा जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here