Hamirpur: अब बदमाशों ने पति-पत्नी के साथ की बदतमीजी, हमीरपुर के सिटी फॉरेस्ट की है घटना

0
88
Hamirpur

Hamirpur: हमीरपुर (Hamirpur) से एक और बदसलूकी का वीडियो सामने आया है। आज से कुछ दिन पहले ही एक वीडियो सामने आया था, जिसमें प्रेमी के सामने ही उसकी प्रेमिका को निर्वस्त्र कर बदसलूकी की गई थी। अब फिर से हमीरपुर के सिटी फॉरेस्ट जंगल का एक वीडियो सामने आया है। इस बार दरिंदो ने प्रेमी प्रेमिका को नहीं बल्कि पति पत्नी को अपना शिकार बनाया है। इन पति पत्नी के साथ भी बदसलूकी की गई है, जिसका वीडियो सामने आया है। इससे पहले 16 अगस्त के दिन लड़की को निर्वस्त्र कर उसके साथ मारा पीटी की गई थी। जिसका वीडियो वायरल होने से पुलिस ने तुरंत ही एक्शन लिया था।

Hamirpur: पति-पत्नी के साथ हुई वारदात

अब एक और वीडियो जो वायरल हो रहा है। वह हमीरपुर (Hamirpur) सिटी फॉरेस्ट जंगल का ही बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जंगल में घूमने गए पति-पत्नी को लूट के इरादे से अपना निशाना बनाया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आधा दर्जन लड़कों को दबंगई करते हुए देखा गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पत्नी के पति को कितनी बेरहमी के साथ लड़के पीट रहे हैं और तो और पति के सामने ही उसकी पत्नी की साथ बदतमीजी करते हुए लड़के नजर आ रहे हैं। और तो और बदमाश पति पत्नी को खुद ही पुलिस की धमकी भी दे रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की की तरह से पति पत्नी के साथ बदतमीजी कर रहे हैं और पत्नी निर्भय होकर कह रही है कि हम दोनों पति पत्नी हैं। लेकिन दबंग लड़के बदसलूकी करते हुए पुलिस की धमकी दिए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि यह वीडियो पुराना भी हो सकता है, लेकिन फिलहाल छानबीन की जा रही है।

Hamirpur: इसी जगह लड़की के साथ भी हुई थी बदतमीजी

हैरान करने वाली यह बात है कि 16 अगस्त के दिन हमीरपुर (Hamirpur) के सिटी फॉरेस्ट जंगल में प्रेमी प्रेमिका के साथ भी बदसलूकी का वीडियो सामने आया था। उस वीडियो में 6 आरोपियों ने प्रेमी को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया और दूसरी और लड़की के साथ उसे निर्वस्त्र कर प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की जा रही थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो के बाद पुलिस ने 5 आरोपियों को तुरंत ही हिरासत में ले लिया, जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा था।

सोशल मीडिया पर आग की तरह पहले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़के प्रेमी-प्रेमिका को बंधक बनाकर बेल्ट और डंडे से पीट रहे हैं। और तो और उनसे पैसे भी मांग रहे हैं। इस दरिंदगी वाले वीडियो में दिखाई देने वाले आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उन आरोपियों के नाम है, कन्हैया शर्मा, अरविंद निषाद, प्रितम कश्यम, फजल, साजन और लखन खंगार। सिटी फॉरेस्ट के जंगल में इन लोगों ने युवक और युवती से पैसे मांगने के लिए बदसलूकी की थी। फिलहाल पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ किसी भी तरह की दुष्कर्म की वारदात नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here