Uttarpradesh: पेड़ से कार की हुई जबरदस्त टक्कर, माँ-बेटे सहित तीन की हुई मौके पर ही मौत

0
92
Uttarpradesh

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के बदायूं जिले में एक कार पेड़ से टकरा गई। जिस वजह से हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा बड़ा ही खौफनाक था। ऐसा बताया जा रहा है कि यह पूरा परिवार खाटू श्याम जी के दर्शन कर अपने घर को लौट रहा था। फिलहाल पुलिस ने शव को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

Uttarpradesh: पेड़ से टकराई कार

हमारे सूत्रों से पता चला है कि उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के बदायूं जिले के दातागंज कोतवाली इलाके में सोमवार की रात गंगोला पुलिया के पास बैलेंस खराब होने के कारण एक कार पेड़ से जाकर टकरा गई। सड़क हादसे में प्रियंका पुत्र गोरे सिंह, रोची पत्नी प्रशांत और उनके 5 वर्षीय बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। और तो और 4 लोग अभी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

छानबीन से पता चला है कि यह सभी एक ही परिवार के लोग हैं। यह दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव आजमपुर के रहने वाले थे। यह समस्त परिवार सोमवार के दिन खाटू श्याम जी के मंदिर का दर्शन कर अपने घर के लिए रवाना हुए थे। तभी अचानक गाड़ी कंट्रोल ना होने से पेड़ से जाकर टकरा गई। सड़क हादसे में देवर, मां और बेटा समेत तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को तुरंत ही निजी अस्पताल पहुंचा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here