Hardoi: छोटी सी रकम को लेकर की दोस्त की हत्या, पैसे ना लौटने पर मां को कहे थे अपशब्द

0
488
dost

Hardoi: हरदोई (Hardoi) के कस्बे के मोहल्ला शेखसरांय में पांच हजार रुपये के लेनदेन के चक्कर में तीन दोस्तों ने अपने एक दोस्त का गला काट कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के कुछ समय बाद मुख्य आरोपी खुद ही आत्मसमर्पण के लिए पुलिस थाने आ गया। मुख्य आरोपी ने ही सारा मामला पुलिस को बताया। जिसके बाद पुलिस ने दो दोस्तों को भी अपने हिरासत में ले लिया है।

Hardoi

Hardoi : दोस्त ने की दोस्त की हत्या

हरदोई (Hardoi) के शेखसरांय निवासी फैयाज ने बताया कि उनका बेटा हस्सान फ्रिज बनाने की दुकान पर काम करता था। शुक्रवार की रात को अपने मोहल्ले के तीन दोस्तों के साथ घूमने के लिए गया था। उसी रात को उसके दोस्तों ने मिलकर अपने दोस्त की हत्या कर दी। इसकी खबर पुलिस ने घरवालों को दी। दूसरी और थाने में आत्मसमर्पण करने वाले मुख्य आरोपी ने बताया कि हस्सान कहीं से लाकर तीनों दोस्तों के पास रुपये जमा करता था।

Hardoi : दोस्तों को देता था पैसे

तीनों दोस्तों के पास 20-20 हजार रुपए थे। जिसमें से हस्सान ने अपने दोस्तों से 5 हजार रुपए उधार मांगे। मुख्य आरोपी ने बताया कि लेकिन हम सभी से सारे पैसे खर्च हो चुके थे। जब हस्सान को बताया कि उनके पास पैसे नहीं है तो वह गाली गलौज करने लगा और मुख्य आरोपी की मां के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करने लगा। मुख्य आरोपी ने कहा कि तभी तो मुझे सभी लोगों ने शांत कर दिया था, लेकिन मैं हस्सान से बदला लेना चाहता था। ताजिया देखने के बाद हस्सान को एक तालाब किनारे ले गए और चाकू से गला रेत दिया।

Hardoi : अकेले में ले जाकर रेता गला

हरदोई (Hardoi) निवासी मुख्य आरोपी ने पुलिस को बताया कि हत्या करने के बाद में बहुत ज्यादा डर गया था। इसलिए मैं खुद आत्मसमर्पण के लिए पुलिस थाने चला आया। किशोर की सारी बातें सुनने के बाद पुलिस ने घटनास्थल से चाकू और शव अपने कब्जे में कर लिया है, और तो और मुख्य आरोपी का साथ देने वाले दो अन्य दोस्तों को भी गिरफ्तार कर उनके परिवार वालों को इत्तला दे दी है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि रुपये के लेनदेन में हत्या किए जाने की बात सामने आई है। मृतक के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here