Ishan Kishan: वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी मुकाबले में फ्लॉप हुए ईशान किशन, लोग बोल रहे ऐसी बातें, इस टूर्नामेंट से होंगे बाहर

0
247
ii

Ishan Kishan: भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी T20 सीरीज का आखिरी और पांचवां मुकाबला अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम में ईशान किशन (Ishan Kishan) को मौका दिया था. भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और टीम में कुछ बदलाव भी किए गए.

इस दौरान रोहित शर्मा ने खुद को टीम से बाहर कर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया. इसलिए मैच कप्तान रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन ने पारी की शुरुआत की, लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. इसलिए लोग उन पर अब सवाल खड़े कर रहे हैं.

Ishan Kishan

Ishan Kishan : आखिरी मुकाबले में खराब प्रदर्शन

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर में पारी की शुरुआत की थी. पहले विकेट के लिए दोनों ने साझेदारी करते हुए 38 रन जोड़े. चौथे ओवर में ईशान किशन 13 गेंदों पर 11 रन बनाकर कैच आउट हो गए. इस दौरान उन्होंने काफी धीरे बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ एक ही चौका लगाया. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 84.62 रहा. इस खराब प्रदर्शन को लेकर हम लोग उन पर सवाल उठा रहे हैं. फैंस का कहना है कि आगामी एशिया कप से पहले इन्हें टीम से बाहर कर देना चाहिए.

Ishan Kishan : खुद पैरों पर मारी कुल्हाड़ी

इस बार एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से होने जा रहा है. पहले एशिया कप, श्रीलंका में होने वाला था लेकिन आर्थिक संकट के कारण अब इसे यूएई में स्थानांतरित कर दिया गया. एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान 8 अगस्त को होना है. इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी-20 मुकाबले में सभी खिलाड़ियों के पास अपनी दावेदारी फेस करने का गोल्डन चांस था. लेकिन सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने यह मौका गवा दिया. ईशान किशन को टक्कर देने के लिए दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत और संजू सैमसन है. इनमें से दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत का पलड़ा भारी है.

Ishan Kishan : लंबे समय से खराब फॉर्म में है

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. पिछली छह पारियों में उन्होंने एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है. इन छह पारियों में उन्होंने 27, 15, 26, 3, 8 और 11 रन बनाए हैं. उन्होंने अपना आखिरी अर्धशतक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम में लगाया था. इस दौरान उन्हें तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 54 रन की पारी खेली थी. लेकिन इस खराब प्रदर्शन के कारण उनका एशिया कप से पत्ता कट सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here