Kannauj: एक आदमी को गोली मारकर ईंट से कुचला सिर, पहचान में नही आ रहा चेहरा

0
61
Kannauj

Kannauj: कन्नौज (Kannauj) जिले में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस मृतक व्यक्ति की पहचान करने में जुटी हुई है। हमलावरों ने शव को बहुत बुरी तरीके से क्षति ग्रस्त किया है। यहां तक कि युवक का पूरा चेहरा एक ईट द्वारा कुचला गया। पुलिस का कहना है कि हादसे को देख कर लग रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के मठ पूरा गांव में मंगलवार की सुबह करीब 10:00 बजे रामनारायण नामक व्यक्ति के खेत में 35 वर्षीय युवक का शव मिला है।

Kannauj

राम नारायण मिश्रा ने तुरंत ही पुलिस को जानकारी दी। फिर देखते ही देखते गांव के सभी लोग खेत के आसपास जमा हो गए। युवक के शरीर पर गोलियों के कुछ निशान भी पाए गए हैं। यहां तक की ईट से युवक का चेहरा कुचल दिया गया है। युवक के शव के बगल में ही ईट खून से लथपथ मिली है।

Kannauj

युवक की हालत इतनी बुरी कर दी गई है कि स्थानीय लोग शव को देख तक नहीं पा रहे। गांव के लोगों का कहना है कि शनिवार के दिन एक युवक को दो व्यक्तियों और एक महिला के साथ देखा गया था। पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते यह हत्या की जा सकती है। थाना प्रभारी कमल भाटी का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते पारिवारिक विवाद हो सकता है। फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में पुलिस जुट चुकी है। थाना प्रभारी का कहना है कि युवक की पहचान अभी नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here