UP: नाबालिग के साथ हुई दुष्कर्म की कोशिश, माँ और भाई को बदमाशों ने जमकर पीटा

0
57
UP

UP: उत्तर प्रदेश (UP) के मैनपुरी इलाके से एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की वारदात हुई है। पीड़िता का कहना है कि कुछ दबंगों ने नाबालिग लड़की की मां और भाई के साथ मारा पीटी भी की है। यहां तक कि दबंग हवाई फायरिंग कर भागते हुए नजर आए। दबंगों की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। छात्रा का कहना है कि इस घटना के बाद से उसने स्कूल जाना बंद कर दिया है, क्योंकि करीब 15 दिनों से स्कूल आते जाते वक्त स्कूल के कुछ विद्यार्थी छात्रा के साथ छेड़छाड़ किया करते थे।

यह घटना थाना यूपी (UP) के करहल इलाके के मानिकपुर गांव का है। इस गांव की रहने वाली छात्रा का कहना है कि 15 दिनों से उसी के स्कूल के आते जाते छात्र उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे थे। गांव के अभिषेक नामक छात्र उसे बेहद परेशान करता था। छात्रा का कहना है कि 31 अगस्त के दिन जब उसका भाई अभिषेक के घर उसके शिकायत करने गया तो अभिषेक के पिता बौखला गए।

UP

अपने बेटे को ना समझाते हुए अभिषेक के पिता पीड़िता के भाई को ही गाली गलौज करने लगे और उसके साथ मारा पीटी करने लग गए थे। पीड़िता के भाई की चीख पुकार सुनने के बाद उसकी मां भी घर में घुसी तो अभिषेक के पिता ने मां को भी पीटना शुरू कर दिया। छात्रा ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने इस घटना की शिकायत पुलिस से की तो उल्टे पुलिस ने धारा 151 के तहत उसके पिता को ही जेल में डाल दिया।

नाबालिग लड़की के पिता का कहना है कि जब उसका भाई अभिषेक के घर समझाने गया तो उसी के परिवार वाले अभिषेक के साथ मारा पीटी करने लगे और गाली गलौज करने लग गए थे। जब पुलिस से इस पूरी घटना के बारे में शिकायत गई तो पुलिस ने उल्टा पीड़ित के परिवार वालों को ही जेल में डाल दिया। देखा जाए तो अभिषेक के परिवार पर किसी भी तरह काम मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। इस तरह से पीड़िता को परेशान करने के कारण पीड़िता ने अब स्कूल जाना बंद कर दिया।

इस पूरी वारदात पर एडिशनल एसपी विजय पाल सिंह का कहना है कि कुछ लोग उनके पास शिकायत लेकर हाजिर हुए थे। फिलहाल एसपी ने मामले की पूरी छानबीन करने के लिए कह दिया है। यहां तक कि आरोपी के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here