Kannauj: उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) में फिर से खाकी वर्दी ने किया पूरी पुलिस फोर्स को शर्मसार। अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगा रही मां के साथ ही थाना इंचार्ज ने सरकारी आवास में दुष्कर्म किया। मामला सामने आने पर थाना इंचार्ज को जेल भेज दिया गया है।

Kannauj

Kannauj: इंस्पेक्टर ने ही किया पीड़िता का रेप

पीड़ित महिला का कहना है कि जांच के बहाने चौकी इंचार्ज ने सरकारी आवास में महिला को बुलाया था। पीड़िता ने अपनी सारी आपबीती एसपी को बताइए। सरकारी आवास में ही महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात घटित हुई है। एसपी ने पूरी घटना को गंभीरता से लेते हुए थाना इंचार्ज के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर जेल भेज दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि अनूप मोरिया हाल ही में थाना इंचार्ज के पद पर प्रमोट किए गए थे।

Kannauj: सरकारी आवास में बुला किया दुष्कर्म

पीड़ित महिला थाने मे शिकायत लेकर आई थी कि उसकी बेटी और उसका प्रेमी दोनों अपने घर से फरार है। महिला यह शिकायत लेकर थाने आई थी। जहां तक की महिला आरोपी की शिकायत लेकर 26 अगस्त के दिन एसपी को प्रार्थना पत्र भी भेजा था। इस मामले की जांच कन्नौज (Kannauj) सदर कोतवाली क्षेत्र में मौजूद हाजी शरीफ के चौकी प्रभारी अनूप कुमार मौर्य कर रहे थे। अपनी बेटी को लेकर महिला थाना प्रभारी से कांटेक्ट में भी थी।

Kannauj

पीड़िता का कहना है कि थाना प्रभारी ने जांच के सिलसिले में सरकारी आवास में बुलाया था। सरकारी आवास में जाने के बाद अनूप कुमार मौर्य ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद महिला ने तुरंत ही पुलिस थाने जाकर थाना इंचार्ज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मामले की गंभीरता को देख एसपी ने सीओ सिटी शिव प्रताप सिंह को मामले की जांच सौंपी सीओ को जांच में रेप के सबूत मिले। सोमवार के दिन रिपोर्ट दर्ज कर अनूप मौर्य को तुरंत ही जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *