Mujffarnagar: ट्रक ड्राइवर की 2 बीवियों ने जहर खाकर किया सुसाइड, ये रही मौत की वजह

0
62
Mujffarnagar

Mujffarnagar: 2 महिलाओं के अचानक आत्महत्या करने के कारण पूरे शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। यह पूरा मामला मुजफ्फरनगर (Mujffarnagar) के कोतवाली क्षेत्र मोहल्ला मिमलाना रोड का बताया जा रहा है। मिमलाना रोड का रहने वाले ट्रक ड्राइवर जावेद की दो पत्नियां थी।

इन दोनों पत्नियों ने ही जहर खाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को पता चली, उन्होंने तुरंत ही पुलिस को इत्तला दे दी। घटनास्थल पर तुरंत ही पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Mujffarnagar

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक जावेद की पत्नी अफसाना और हिना ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या की है। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि जावेद एक ट्रक ड्राइवर है। जावेद को अपना ट्रक छुड़वाने के लिए कुछ पैसों की जरूरत थी।

Mujffarnagar

पैसों को लेकर ही पति पत्नी के बीच विवाद छिड़ गया था। लेकिन देखते ही देखते विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि जावेद की दोनों पत्नियों ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। जल्दबाजी में दोनों पत्नियों को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां जाते ही डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है कि दरअसल पैसों के अलावा और क्या मामला हो सकता है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here