Kanpur: नशे में धुत्त टीचर पहुंचा स्कूल, कमरे में बंद कर छात्राओं ने जमकर की पिटाई

0
111
nasha

Kanpur: कानपुर (Kanpur) के सचेती इलाके में एक नशेड़ी टीचर को छेड़छाड़ करना पड़ गया भारी। स्कूल स्टाफ और छात्राओं ने मिलकर नशे में धुत्त टीचर को खूब मारा और फिर कमरे में बंद कर पुलिस को इस बात की खबर पहुंचाई। स्कूल के छात्रों ने और अन्य शिक्षक-शिक्षिकाओं ने यह कंप्लेन की है कि यह टीचर कई बार दारू पीकर स्कूल में आकर छेड़छाड़ जैसी हरकतें करता है। एक टीचर का यह कहना है कि नशेड़ी टीचर उसका पीछा करते हुए क्लासरूम तक पहुंच गया और उसके साथ छेड़छाड़ जैसी वारदात को अंजाम देने लगा।

यह घटना गुरुवार को घाटमपुर के सजेती थाना के अंतर्गत समूही भटपुरवा स्थित प्राथमिक विद्यालय की बताई जा रही है। नशे में धुत्त टीचर ने महिला शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ की और छात्रों के सामने गाली गलौज एवं शर्मनाक हरकतें करना शुरू कर दिया। स्कूल के छात्रों ने मिलकर इस नशेड़ी टीचर को बड़ी मुश्किल से एक कमरे में बंद कर पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

kanpur

स्कूल की महिला शिक्षिकाओं का कहना है कि गुरुवार की सुबह रणविजय यादव नामक शिक्षक पूरी तरह से नशे में धुत्त होकर स्कूल में आए थे। वह इतने नशे में थे कि उन्होंने आपत्तिजनक और शर्मनाक हरकतें करना शुरू कर दिया। स्कूल में हुए शोर-शराबे को सुनकर गांव के आसपास के लोग तुरंत ही स्कूल में भागे चले आए। गांव वालों ने शिक्षक को काफी समझाने की भी कोशिश की लेकिन वह किसी की ना सुनकर गाली गलौज करने लगा।

पुलिस ने तुरंत ही आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। स्कूल के शिक्षक-शिक्षिका और छात्रों ने मिलकर पुलिस से दरख्वास्त की है कि रणविजय यादव पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। इस पूरे मामले की उच्च अधिकारी शिक्षक को भी सूचना दी गई है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। शिक्षा के मंदिर में ऐसी हरकतें करना किसी को शोभा नहीं देता। शिक्षा देने वाला टीचर की जब ऐसी हरकतें करेगा तो बच्चों पर बुरा असर पड़ना लाजमी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here