Uttarpradesh News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला ने कुछ युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की और इसका विरोध करने पर उसके पति और देवर को जमकर पीटा। किसी तरह वो लोग पुलिस चौकी में घुसकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार एक्सीडेंट को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के गांव घाट की रहने वाली पीड़िता अपने देवर के साथ मेडिकल कॉलेज के नॉनवेज पॉइंट पर खाना खाने गई हुई थी। वहां पर पहले से मौजूद कार सवार युवक खाना खा रहे थे। कार को हटाने को लेकर दोनों पक्षो में कहासुनी हुई और फिर मारपीट के साथ झगड़ा हो गया। पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज करवाया है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवकों ने स्कूटी को रोका

पीड़िता ने युवकों पर आरोप लगाया है कि अपने देवर के साथ स्कूटी पर खाना लेकर आगे बढ़ रही थी तो कार सवार युवकों ने गाड़ी का शीशा खोलकर अपशब्द कहे और फिर छेड़छाड़ शुरू कर दी। छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवकों ने स्कूटी को रोका और फिर मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच पीड़िता का पति भी वहां पहुंचा तो युवकों ने उसके साथ भी मारपीट की। महिला ने बताया की जान बचाने के लिए उन्हें पुलिस चौकी में जाना पड़ा। लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गए।

पश्चिम जोन के डीसीपी सोमेन वर्मा के अनुसार पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है। नॉनवेज प्वाइंट के पास खाना पैक कराते समय कार को साइड में हटाने को लेकर विवाद शुरू हुआ और उसके बाद आपस में गाड़ी टकराने के बाद मारपीट शुरू हो गई। आरोपी युवकों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *