Lucknow: अंबेडकर पार्क से हाथी की मूर्ति हुई चोरी, चारों तरफ CCTV लगे होने के बाद भी हुई ऐसी घटना

0
510
Lucknow

Lucknow: लखनऊ (Lucknow) के अंबेडकर पार्क से हाथी की एक मूर्ति चोरी होने का मामला सामने आया है। एफआईआर दर्ज कराने के बाद पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। चोरी की इस वारदात से चारों और हड़कंप सा मच गया है।

हमारी जानकारी के अनुसार लखनऊ (Lucknow) के गोमती नगर में 1090 चौराया में स्थित अंबेडकर पार्क के फुहारे में हाथी की छोटी-बड़ी कई सारी मूर्तियां लगाई गई है। हाईटेक लेवल की सिक्योरिटी होने के बावजूद भी यह मूर्तिचोरी हो गई।

Lucknow

Lucknow अंबेडकर पार्क से हाथी की मूर्ति हुई चोरी

पार्क के मेन गेट पर सीसीटीवी कैमरा भी लगाया गया है। जो कि हर छोटी-बड़ी चीजों पर नजर रखने का काम करता है। पार्क में सुबह और शाम को हाथियों की मूर्तियों की गिनती होती है। जिसका रिकॉर्ड उच्च अधिकारियों के पास पाया जाता है। इतनी सिक्योरिटी के बाद भी मूर्ति का चोरी हो जाना एक बहुत ही गंभीर मामला है।

चोरी होने के बाद से वहां काम करने वाले कर्मचारियों से लेकर सभी तत्वों की जांच की जा रही है। एडीसीपी सेंट्रल जॉन राघवेंद्र मिश्रा के मुताबिक हाथी की चोरी हुई है। इस पूरे मामले की सख्ती से जांच होगी। पार्क में लगे सारे सीसीटीवी फुटेज भी बारीकी से देखे जाएंगे। प्रशासन यह दावा कर रहा है कि वह जल्द से जल्द चोर को अपने हिरासत में लेंगे।

Lucknow चारों तरफ CCTV लगे होने के बाद भी हुई ऐसी घटना

लखनऊ (Lucknow) के अंबेडकर पार्क में हुई इस चोरी की घटना को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. पार्क से हाथी की मूर्ति चोरी हो गई है जिसका अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. इतने सीसीटीवी कैमरे और सिक्योरिटी गार्ड होने के बावजूद भी मूर्ति चोरी कैसे हो सकती हैं, यह बड़ा सवाल है. अधिकारियों का कहना है कि जल्द से जल्द ही है मामला सुलझा लिया जाएगा और चोर को पकड़ लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here