Uttarpradesh: गहरे कुंड में जाकर गिरी बेकाबू हुई कार, एक की हुई मौत तो दूसरे की तलाश जारी

0
112
accident

Uttarpradesh: उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के देहात कोतवाली क्षेत्र बेलहा डिप के नजदीक नेशनल हाईवे पर बुधवार की दोपहर को तेज रफ्तार आ रही कार बेकाबू होकर पानी से भरे कुंड में जा गिरी। हादसे की खबर सुनते ही आसपास के लोग फौरन भागे चले आए। सूचना की जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ की टीम ने क्रेन की मदद से गाड़ी को कुंड से बाहर निकाला। कार सवार एक रेल कर्मचारी का शव मिला है, बाकी लोग अभी लापता है। तेज बारिश होने के बावजूद भी एसडीआरएफ की टीम लापता लोगों को ढूंढने की पूरी कोशिश कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम और एसपी मौका ए वारदात पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के कोतवाली नगर के पहलवाला मोहल्ले में यूपीटी होटल के निकट रहने वाली मंजू पाठक ने बताया कि उनका भाई पवन कुमार पाठक अपने मित्र राहुल निवासी सेक्टर एच, जानकीपुरम, लखनऊ के साथ किसी काम के सिलसिले में बुधवार को कार से तुलसीपुर गए था। काम खत्म करके लौटते वक्त दोपहर करीब 3:00 बजे के आसपास एनएच-730 पर बेलहा डिप के पास पंकज भाटा के सामने कार बेकाबू होकर पानी से भरे कुंड में जा गिरी। आसपास के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दे दी थी।

Uttarpradesh

Uttarpradesh : गोताखोरों की मदद से कार को बाहर निकालने की कोशिश

देहात कोतवाली पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से कार को बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। लोगों का कुछ पता ना चलने के बाद क्रेन मंगाकर गाड़ी को बाहर निकाला गया है। गाड़ी बाहर निकालने के बाद देखा गया कि गाड़ी के सारे शीशे टूटे हुए हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि गाड़ी के अंदर गिरते ही पवन और राहुल किसी तरह का से बाहर तो आ गए लेकिन गहराई ज्यादा होने के कारण वह दोनों पानी में डूब गए। पुलिस ने पवन का शव ढूंढ निकाला है, लेकिन अभी तक राहुल का कुछ अता पता नहीं है। तेज बारिश होने के कारण शवों को ढूंढने में काफी सारी दिक्कतें आ रही है।

डीएम श्रुति और एसपी राजेश कुमार सक्सेना मौका ए वारदात पर पहुंचकर पूरी घटना का मुआयना कर रहे हैं। आसपास के लोगों से इस पूरे मामले की छानबीन हो रही है। पवन कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। जबकि राहुल की तलाश अभी भी जारी है।

Uttarpradesh : राहुल गेटमैन व पवन था पंप ऑपरेटर

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के बलरामपुर रेलवे स्टेशन के अधीक्षक पुरुषोत्तम सोमवंशी ने बताया कि पवन बलरामपुर रेलवे स्टेशन पर पंप ऑपरेटर का काम किया करता था। जबकि राहुल रेलवे स्टेशन गेट नंबर 138-बी विशुनापुर क्रॉसिंग पर गेटमैन पद पर तैनात था। राहुल की ड्यूटी शाम को 6:00 बजे से लेकर सुबह के 6:00 बजे तक हुआ करती थी। राहुल लखनऊ के सेक्टर 8 जानकीपुरम का रहने वाला था। राहुल के परिवार वालों को उसकी मौत की सूचना दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here