Kanpur: अब पुलिस को मिला असली सुसाइड नोट, मरने से पहले बुजुर्ग ने पड़ोसी को दिया लिफाफा

0
100
Kanpur

Kanpur: कानपुर (Kanpur) के रहने वाले एक बुजुर्ग के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग की खुदकुशी का आरोप कॉटन मील प्रबंधन पर लगा है जिसकी जांच पुलिस अब कर रही है। पुलिस ने शनिवार को पीड़ित परिवार का बयान दर्ज किया है। जीआरपी ने पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी मंगा ली है, लेकिन अभी बुजुर्ग व्यक्ति के सुसाइड नोट की तलाशी जारी है। पुलिस के पास अभी तो सिर्फ सुसाइड नोट की फोटो कॉपी है, ओरिजिनल सुसाइड नोट की तलाश पुलिस कर रही है।

sucide note

Kanpur : ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली

कानपुर (Kanpur) के कमला क्लब के बंगला नंबर 43 निवासी हृदय नारायण श्रीवास्तव बुधवार की सुबह अपने घर से रवाना हुए थे। कुछ समय बाद ही बुजुर्ग आदमी ने जरीब चौकी पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति की पहचान दूसरे दिन जाते हुई। बुधवार की सुबह नारायण श्रीवास्तव घर से निकलते हुए अपने पड़ोसी को एक लिफाफा देते हुए गए थे।

Kanpur : सुरक्षा अधिकारी रवींद्र सिंह पर केस दर्ज किया

ह्रदय नारायण श्रीवास्तव के खुदकुशी करने के बाद जब इस लिफाफे को खोला गया तो उसमें सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट मिलने के आधार पर फजलगंज पुलिस ने कॉटन मील के प्रबंधक व सुरक्षा अधिकारी रवींद्र सिंह पर केस दर्ज किया था। इंस्पेक्टर देवेंद्र दुबे का कहना है कि उनके पास अभी तक सिर्फ सुसाइड नोट की फोटो कॉपी मिली है।

सुसाइड की ओरिजिनल कॉपी की तलाश अभी जारी है। ओरिजिनल कॉपी मिल जाने के बाद हैंडराइटिंग एक्सपर्ट को बुलाकर राइटिंग मैच किया जाएगा। पड़ोसी आरोपी ने अपना मोबाइल फोन अभी बंद कर रखा है। पुलिस आरोपी की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here