Maharajganj: मदरसे के मौलवी ने किया 8 साल की बच्ची का रेप, परिजनों में आक्रोश

0
499
rape

Maharajganj: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज (Maharajganj) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। महाराजगंज (Maharajganj) जिले में भारत नेपाल शरहद के पास काफी समय से बंद पड़े मदरसे में एक मौलवी ने 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। खून में लथपथ हुई बच्ची किसी तरह से अपने घर तक पहुंची और अपने परिवार को सारी घटना बताई। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार वाले हैरान हो गए। परिवार वालों ने तुरंत ही मौलवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने परिवार वालों की तहरीर मिलते ही मौलवी के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है।

Maharajganj

Maharajganj : बंद पड़े मदरसे में की ये गंदी हरकत

मिली जानकारी के अनुसार महाराजगंज (Maharajganj) जिले में सोनौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आठ साल की मासूम बच्ची सोमवार की सुबह अपने घर से कुछ पैसे लेकर सामान लेने दुकान पर जा रही थी। उसी वक्त 55 वर्षीय मौलवी ने छोटी बच्ची को ₹20 देकर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। पुलिस का कहना है कि मौलवी ने बंद पड़े मदरसे में ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया।

Maharajganj : बुरी तरह घायल है मासूम

रेप की घटना होने के बाद बच्ची की हालत काफी बुरी बताई जा रही है। फिलहाल आरोपी गांव से फरार है। बच्ची बुरी हालत में रोती बिलखती हुई अपने घर पहुंची जो की पूरी तरह से खून में लथपथ थी। परिवार वालों के पूछने पर बच्ची ने घरवालों को सारी बातें बता दी। बच्ची के साथ हुई घटना के बारे में परिवार वालों ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दे दी थी। सूचना पर सीओ नौतनवा व कोतवाल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

पुलिस ने बच्ची के परिवार वालों के कहने पर मामला दर्ज कर लिया है। सीओ अनुज कुमार सिंह के नेतृत्व में सोनौली कोतवाल महेंद्र यादव व परसामलिक थानाध्यक्ष गोरखनाथ सरोज ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है। कोतवाल महेंद्र यादव का कहना रेप की वारदात को अंजाम देने वाले 55 वर्षीय मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here