Lucknow: लखनऊ (Lucknow) के चिनहट में रहने वाली बीमार बेटी के इलाज के लिए झाड़-फूंक कराने गई महिला के साथ बाबा ने दुष्कर्म किया। बाबा के साथ एक व्यक्ति और जुड़ा हुआ था। बाबा के साथ जुड़े व्यक्ति ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर महिला का धर्म परिवर्तन करवाने की कोशिश की। आरोपी व्यक्ति का कहना है कि बाबा के कहने पर उसने भी अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है।

Lucknow

Lucknow : झाड़फूँक के बदले किया दुष्कर्म

लखनऊ (Lucknow) के चिनहट निवासी पीड़ित महिला का कहना है कि कोविड-19 के समय उसकी बेटी की तबीयत हद से ज्यादा खराब हो गई थी। अपनी बेटी का इलाज लोहिया अस्पताल में करवा रही थी। अस्पताल में इलाज कराने के बावजूद भी उनकी बेटी की तबीयत ठीक ना होने पर, पड़ोसी अमित यादव ने बताया कि बीमार बेटी के ऊपर भूत प्रेत का साया हो सकता है। अमित यादव पीड़ित महिला और उसकी बेटी को परिचित बाबा अब्बास हुसैन की क्लीनिक पर ले गया।

Lucknow : अमित ने दिया साथ

पीड़ित महिला का कहना है कि इलाज करने के वक्त पीड़िता की बेटी को एक नशीली दवाई खिलाई गई, जिससे वह बेहोश हो गई। कुछ समय बाद अमित और बाबा ने पीड़ित महिला को जादुई क्रिया दिखाने के लिए डैम के पास ले गए और वहां ले जाकर अमित और बाबा ने मिलकर महिला का रेप किया। पीड़ित महिला का कहना है कि अमित कई बार महिला का शोषण कर चुका है।

बाबा और अपने पड़ोसी से परेशान होकर महिला ने अपना घर तक बदलकर जानकीपुरम में रहने आ गई। घर बदलने के बाद उनका पड़ोसी अमित फोन करके रोजाना परेशान करने लग गया था। अमित, पीड़ित महिला के ऊपर धर्म परिवर्तन करने का अक्सर दबाव बनाता रहता था। महिला ने धमकियों से परेशान हो जाने के कारण 2 अगस्त को अपने नजदीक के पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *