Kanpur: एक बार फिर कानपुर में कोरोना का खतरा, तीन दिन में ही दो लोगों की हुई मौत

0
262
corona

Kanpur: कानपुर (Kanpur) में एक बार फिर कोरोना का कहर बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। शनिवार के दिन एक कोरोना मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन देखते ही देखते मरीज की हालत बिगड़ती हुई देखकर मरीज को तुरंत ही कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन 3 घंटे के भीतर ही मरीज की मृत्यु हो गई।

Kanpur : कानपुर में फिर कोरोना

ऐसा बताया जा रहा है कि रविवार को करीब 14 नए कोविड-19 मरीज पाए गए हैं। वहीं दूसरी और कानपुर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 94 हो चुकी है। लेकिन देखा जाए तो अब तक पांच कोरोना मरीज सही सलामत ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं।

Kanpur

Kanpur : दो लोगों की कोरोना से मौत

सीएमओ डॉक्टर आलोक रंजन का कहना है कि कानपुर में पिछले 3 दिन में दो कोरोना मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। इसलिए डॉक्टरों की यह सलाह है कि कृपया करके लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन ठीक तरह से करें, सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगा कर रखें और एक दूसरे से दूरी बनाए रखें।

Kanpur : अचानक बिगडी तबियत

शनिवार की देर रात बादा के कानपुर (Kanpur) के इंदिरा नगर के निवासी लक्ष्मीकांत एक प्राइवेट अस्पताल से रेफर होने के बाद हैलट आए थे। जहां उन्हें मैटरनिटी विंग में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि लक्ष्मीकांत की 3 घंटे के अंदर ही मौत हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि लक्ष्मीकांत को लीवर सिरोसिस था।

और तो और कुछ समय पहले हैलट अस्पताल में मेटरनिटी विंग में भर्ती 65 वर्षीय महिला भी कोरोना के संक्रमित होने के कारण मृत्यु हो गई। महिला को 3 जुलाई के दिन भर्ती किया गया था। ऐसा बताया जा रहा है कि महिला को सांस लेने में काफी दिक्कतें आ रही थी।

Kanpur : इन स्थानों पर मिल रहे हैं कोरोना के ज्यादा मामले

कानपुर (Kanpur) शहर में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज आईआईटी, नारामऊ, कौशलपुरी, विश्व बैंक, नवाबगंज और उर्सला समेत कई जगहों पर पाए जा रहे हैं।

Kanpur : हैलट में बढ़ रहे हैं दिमागी बुखार के मरीज

शहर में भारी मात्रा में हो रही बारिश के कारण दिमागी बुखार के मरीज अधिक मात्रा में पाए जा रहे हैं। रविवार के दिन दो गंभीर मरीजों को तुरंत ही हैलट अस्पताल में रेफर किया गया था, लेकिन दोनों मरीजों की कुछ ही समय में मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here