Aligarh: माँ-बाप और भतीजी की हथोड़े से मारकर की हत्या, थाने जाकर खुद कबूल किया गुनाह

0
127
Aligarh

Aligarh: अलीगढ़ (Aligarh) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। अलीगढ़ (Aligarh) के थाना गांधी पार्क इलाके के विकास नगर में एक बेटे ने अपने बुजुर्ग मां-बाप और 4 साल की भतीजी की हथोड़ा मार कर हत्या कर दी। पारिवारिक संपत्ति को लेकर बेटे ने यह कदम उठाया। अपने मां-बाप की हत्या करने के बाद बेटा खुद पुलिस थाने गया। वहां जाकर आरोपी बेटे ने पुलिस वालों को कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लो, मैंने अपने माता-पिता का खून किया है।

आरोपी को तुरंत ही हिरासत में लेकर मौका ए वारदात पर पुलिस गई। पुलिस ने घर पर जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस खौफनाक घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

saurabh

Aligarh : गुस्से की वजह से उसने अपने मां-बाप की हत्या

अपने आप को सरेंडर करने के बाद आरोपी सौरभ ने बताया कि उसके अंदर करीब 2 से 3 सालों से गुस्सा भरा हुआ था। अपने गुस्से की वजह से उसने अपने मां-बाप की हत्या कर दी। दरअसल अलीगढ (Aligarh) के विकास नगर के रहने वाले ओमप्रकाश जिला पंचायत में एडिओ के पद से हाल ही में रिटायर हुए थे। इनके दो बेटे हैं, एक रामेश्वर और दूसरा सौरभ। सौरव फिलहाल कोई काम नहीं करता था, इस वजह से सौरव के पिता ने दोनों भाइयों का बंटवारा कर दिया था।

सोमवार के दिन बंटवारे को लेकर झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि सौरभ ने अपने पिता ओम प्रकाश और अपनी मां सोमवती के साथ 4 साल की भतीजी फागुनी की हथौड़ी और ईट से मारकर जान ले ली।

Aligarh : बच्ची ने रास्ते में ही अपना दम तोड़ दिया

इस घटना के दौरान रामेश्वर की पत्नी और बड़ी बेटी घर पर मौजूद थे। रश्मि चीखते चिल्लाते हुए घर के बाहर की तरफ भागी चली आई तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। जल्दबाजी में आसपास के लोगों ने बच्ची को अस्पताल को अस्पताल ले गए अस्पताल जाने से डॉक्टर ने बच्ची को जेएन मेन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। लेकिन बच्ची ने रास्ते में ही अपना दम तोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here