Merath: टीचर और नर्स में हुई हाथपाई, जाने क्यों महिला टीचर ने नर्स को जड़ा थप्पड़

0
55
Merath

Merath: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Merath) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल बात यह है कि शिक्षिका क्लास रूम में बच्चों को पढ़ाते हुए अचानक बेहोश हो गई और जब वह होश में आई तो उन्होंने नर्स का मोबाइल फोन तोड़ दिया और उसे थप्पड़ मारा। यह शिक्षिका कैंट स्थित केंद्रीय विद्यालय पंजाब लाइंस पढ़ाती है। शिक्षिका के बेहोश होने पर नर्स उन्हें उपचार के लिए ले जा रही थी।

पुलिस का कहना है कि शिक्षिका शनिवार की सुबह क्लास रूम में बच्चों को पढ़ाते हुए अचानक बेहोश हो गई। बेहोश होने की जानकारी जैसे ही स्कूल डिस्पेंसरी नर्स निशा को पता चली तो वह तुरंत ही शिक्षिका को लेकर डिस्पेंसरी जाने लगी।

उस दौरान अचानक ही शिक्षिका को होश आ गया। शिक्षिका ने निशा से पूछा कि उसे कहां ले जाया जा रहा है? लेकिन निशा कुछ कहती उससे पहले ही शिक्षिका ने निशा को थप्पड़ लगा दिया और उसका फोन छीन कर तोड़ दिया।

Merath

इस घटना की जानकारी जैसे ही राजबन पुलिस चौकी इंचार्ज श्योराज सिंह को पता चली वह तुरंत ही स्कूल में आ गए। निशा ने पुलिस को एफआईआर लिखने के लिए कहा है। वही दूसरी और पुलिस ने शिक्षिका के पति को स्कूल में बुलाकर निशा का फोन ठीक कराने की बात की है। अगर स्कूल के बाहर ही सुलह हो जाएगी तो आगे की कार्यवाही बंद कर दी जाएगी।

सीओ सदर कैंट रूपाली राय का कहना है कि यह मामला एक स्कूल से जुड़ा हुआ है। अगर दोनों पक्षों के बीच अपने आप ही समझौता हो जाएगा तो आगे किसी भी तरह की कार्रवाई करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरा खगौल रही है।

Merath

सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि शिक्षिका और नर्स के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी। जिसके बाद दोनों के बीच मारा पीटी शुरू हो गई। की जानकारी उन्होंने स्कूल के डिप्टी कमिश्नर व चेयरमैन को दी है। सोमवार को मीटिंग में कार्रवाई पर चर्चा होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here