Unnav: जमीन विवाद को लेकर भाई ने की भाई की हत्या, चाकू गोदकर बड़े भाई को दी दर्दनाक मौत

0
494
jameen

Unnav : उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnav) जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने ही बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी। इस घटना की वजह दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर चल रहे विवाद बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। उन्नाव (Unnav) पुलिस अधीक्षक ने घरवालों को यह आश्वासन दिया है कि पूरे मामले की अच्छे से छानबीन किया जाएगा। और तो और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा भी दी जाएगी।

Unnav

Unnav : जमीन विवाद के चलते की हत्या

उन्नाव (Unnav) के सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित कब्बा खेड़ा मोहल्ले के रहने वाले दो भाइयों के बीच जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा था। कब्बा खेड़ा मोहल्ले में रहने वाले देवेश ने अपने बड़े भाई दिनेश पर चाकू से हमला कर दिया। घरवाले तुरंत ही दिनेश को जिला अस्पताल ले गए, लेकिन वहां जाते ही डॉक्टरों ने दिनेश को मृतक साबित कर दिया।

Unnav : लम्बे समय से चल रहा था झगड़ा

घरवालों का कहना है कि काफी लंबे समय से दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर लड़ाई झगड़ा चल रहा था। घर वालों ने पुलिस को बताया कि देवेश को शराब की लत भी लगी हुई थी। देवेश ने नशे की हालत में अपने भाई दिनेश पर चाकू से कई बार वार किया, जिससे चाकू छाती और पेट पर लगा। दिनेश को अस्पताल ले जाते हुए उसकी हालत काफी गंभीर थी। जब तक दिनेश अस्पताल पहुंचा, उसने अपना दम तोड़ दिया था।

Unnav : मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही उन्नाव (Unnav) पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी मौका ए वारदात पर पहुंचे। दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि दोनों भाइयों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर मनमुटाव चल रहा था। जिसके चलते छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई को शराब की हालत में चाकू मारकर जख्मी कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के बेटे का कहना है कि चाचा के साथ जमीन के बंटवारे को लेकर एक मुकदमा भी चल रहा है। मृतक के बेटे का कहना है कि उनके चाचा जमीन बेचना चाहते थे, लेकिन मृतक के पिता चाहते थे कि सरकारी बंटवारा होने के बाद जमीन बेच दी जाए। चाकू से हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here