Merath: रुड़की रोड पर टकराए ट्रेक्टर ट्रॉली, आधी रात कावड़ियों ने किया हंगामा, बस में की तोड़फोड़

0
109
merath

Merath: मेरठ (Merath) के रुड़की रोड पर आधी रात हुए हादसे से कावड़ियों ने हंगामा किया। दिल्ली (Delhi) से चली आ रही कावड़ियों की बस पल्लवपुरम इलाके में एक ट्रैक्टर से भीड़ गई, इससे भिड़ंत से कई कांवरियों को गंभीर चोटे आई है। गुस्से में आए कावड़ियों ने बस ड्राइवर की बहुत बुरी तरह से पिटाई कर दी। लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस पूरे मामले में पुलिस पहुंची ही नहीं। यह घटना आधी रात 3:00 बजे की है। दिल्ली (Delhi) से कांवड़ियों को लेकर यह बस हरिद्वार (Haridwar) के लिए रवाना हुई थी। रुड़की रोड पर पल्लवपुर थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन मेट्रो स्टेशन से पहले ही सीमेंट से भरी ट्रॉली बस से टकरा गई। इस हादसे में कई कावड़ियों को चोट लगी है जो कि काफी गंभीर है।

rudki road

Merath : हादसा इतना भयंकर था कि

इस हादसे की वजह से कावड़िये इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने बस चालक को पीट-पीटकर उसकी हालत खराब कर दी। गुस्से में आए कांवड़ियों ने बस में भी तोड़फोड़ शुरू कर दी, जिस वजह से वहां हड़कंप मैच गया और मामला गंभीर हो गया। बस और ट्रॉली का हादसा इतना भयंकर था कि ट्रॉली पर लदी हुई सीमेंट के बोरे दूर-दूर तक जा गिरे। कावड़ियों ने कम से कम आधे घंटे तक जमकर तोड़फोड़ की और बस ड्राइवर की मार-मारकर हालत गंभीर कर दी। कावड़ियों का यह कहना है कि बस ड्राइवर ठीक से गाड़ी नहीं चला रहा था। दिल्ली से मेरठ के बीच कई बार बस अन्य वाहनों से टकराते टकराते बची है।

Merath : बस ड्राइवर ने दारु पी रखी

कावड़ियों का कहना है कि बस ड्राइवर ने दारु पी रखी है और नशे में धुत्त था। जिस वजह से वह ठीक से बस नहीं चला पा रहा था। पल्लवपुरम इंस्पेक्टर ने जब इस पूरे मामले की जांच करने की कोशिश की तो उन्होंने अधिवक्ता जता दी। हम आपको बता दें कि कावड़ यात्रा गुरुवार से शुरू होने वाली है, जिसे लेकर पुलिस और प्रशासन सुरक्षा मजबूत करने का दावा कर रही है। लेकिन देर रात हुए इस हादसे से यह पता चल गया है कि पुलिस ने किसी भी प्रकार की व्यवस्था का प्रबंध नहीं कर रखा है। आज, 14 जुलाई, गुरुवार से कावड़ यात्रा शुरू हो गई है और पुलिस अब इस बात को ध्यान में रखते हुए अपनी व्यवस्था मजबूत करने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here