Balrampur : बलरामपुर में हुए हादसे से दो युवकों की मौत, गर्मी के चलते सरयू नदी में गए थे नहाने, पानी में डूबने से मौत

0
121

Balrampur : बलरामपुर (Balrampur) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम जुड़ीकुइंया निवासी दो युवकों की गांव के उत्तर से बह रही सरयू नहर में नहाते समय डूबकर मौत हो गई. दोनों युवक ने गर्मी ज्यादा होने के कारण अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने के लिए गए हुए थे. पुलिस ने घरवालों की और आसपास के लोगों की सहायता ले कर कड़ी मशक्कत करने के बाद दोनों के शवों को नदी से बाहर निकाला. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल में भेज दिया है. मृतक युवकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया.

sinking

Balrampur : गहरे पानी में दोनों फंस गए

जानकारी मिली है कि जुड़ी कुइयां निवासी फैजान सिद्दीकी (25) और मुस्ताक मंसूरी (22) सोमवार सुबह अपने कुछ दोस्तों के साथ गांव के उत्तर-पश्चिम स्थित जगदीशपुर के निकट स्थित सरयू नहर (Saryu River) में नहाने गए थे. नहाते समय दोनों युवक अचानक गहरे पानी की तरफ चले गए. गहरे पानी में दोनों फंस गए और उनकी डूबने से मौत हो गई.

साथ नहाने गए दोस्तों ने इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों और मृतकों के घर वालों को दी. मौका ए वारदात पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी. इसी दौरान घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक आलोक राव भी पूरी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. गांव के लोगों और स्थानीय गोताखोरों की सहायता से कड़ी मशक्कत करने के बाद दोनों युवकों की लाश पानी में से निकाली गई.

युवकों की मौत की खबर सुनकर उनके घर में और गांव में मातम छा गया है. गांव में कोहराम मचा हुआ है. लोगों ने बताया कि नई बनी सरयू नदी (Saryu River) काफ़ी गहरी है. शहर के सभी युवक इस नई बनी नदी में नहाने का प्रयास रोज करते हैं.

ग्रामीणों ने सिंचाई विभाग से नहर के आसपास सचेतक बोर्ड लगाए जाने की मांग की है. ताकि सूचना पढ़कर लोग नदी में नहाने और अन्य किसी काम से ना उतरे. पुलिस ने दोनों शवों को हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here