Murder Case: रिटायर्ड अध्यापक को बीवी ने बुजुर्ग प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, पति को लग गई थी अफेयर की भनक

0
115
murder

Murder Case: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने बुजुर्ग प्रेमी के साथ मिलकर अपने रिटायर पति का खून कर दिया।जब पुलिस ने तहकीकात करते हुए सख्ती के साथ महिला से पूछताछ की, तब सारा मामला सामने आया। ऐसा बताया जा रहा है कि मृतक रिटायर्ड टीचर को अपनी पत्नी के अवैध रिश्ते के बारे में पता चल गया था। महिला का प्रेमी महिला का मौसेरा भाई बताया जा रहा है।

हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि 4 तारीख को पुलिस के पास एक गुमनाम फोन आया था। जिसमें बताया गया कि गंभीर हालत में एक बुजुर्ग की मौत हुई है। लेकिन यह मौत हादसा लग रही है। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत ही उड़नपूरा पहुंची और पूरे मामले की छानबीन करने लगी। पुलिस ने तुरंत ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और रिटायर टीचर की पत्नी से पूछताछ करने लगी। पुलिस ने मृतक की पत्नी को कस्टडी में लेकर पूरे मामले की छानबीन की, तब पत्नी ने डर के मारे सारा सच सामने रख दिया।

murder

पति को लग गई थी अफेयर की भनक

पुलिस के अनुसार आनंद दीक्षित सरकारी टीचर थे। आनंद दीक्षित कुछ समय पहले ही रिटायर हुए थे। आनंद जी को शक था कि उसकी पत्नी का उसके मौसेरे भाई के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। जब इसकी पत्नी को पता चला कि उसके पति को सब कुछ पता चल गया है तो उसने अपने प्रेमी के साथ अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी।

इस पूरी घटना का सच पुलिस 48 घंटे में सामने ले आई। आरोपी प्रेमी और प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में सख्त कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here