INDIA VS ENGLAND : सिर्फ एक पारी करा सकती है विराट की फॉर्म में वापसी, इस दिग्गज का कहना…!!!

0
117
INDIA VS ENGLAND

INDIA VS ENGLAND : दोस्तों अभी विश्व क्रिकेट में विराट कोहली की फॉर्म को लेकर काफी बातें चल रही है और सबसे गर्म मुद्दा भी यही है। और इसके बारे में अलग-अलग क्रिकेट एक्सप्रेस का अलग अलग नजरिया है विराट की खराब फॉर्म के चलते हैं काफी आलोचक उनकी आलोचना भी करते हैं तो कई लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं। अभी भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर गई हुई है वहां पर उसने तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली है जिसे इंडिया ने 2-1 से जीत लिया है। हालांकि इस सीरीज में भी विराट कोहली का बल्ला शांति रहा। भारतीय टीम अब वहां पर वनडे मैच की सीरीज खेलेगी और सब को यह यकीन है कि विराट कोहली इस सीरीज में वापसी कर लेंगे।

INDIA VS ENGLAND : इस दिग्गज ने दिया साथ

विराट की आलोचना करने वाले तो काफी लोग हैं लेकिन अभी एक भारतीय पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दासगुप्ता ने विराट कोहली का समर्थन किया है और यह कहा है कि 33 वर्षीय विराट कोहली अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में लौटने से सिर्फ एक अच्छी पारी की दूरी पर ही है। डीप दासगुप्ता के अनुसार विराट कोहली अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन बस उनकी किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है। अभी T20 क्रिकेट में भी वह खूबसूरती से बल्लेबाजी कर रहे थे और टी-20 क्रिकेट में जोखिम उठाना भी बहुत जरूरी होता है जिसके चलते वह आउट हो गए। दीप दासगुप्ता का कहना है कि विराट कोहली एक अच्छी पारी खेल लेंगे तो वह फॉर्म में वापसी कर जाएंगे और यह तो सब जानते ही हैं कि विराट कोहली भारत के अब तक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है।

deepdaas gupta

INDIA VS ENGLAND : पहला वनडे नहीं खेल सकेंगे विराट कोहली

दोस्तों अभी खेले गए तीसरे T20 मैच में विराट कोहली को थोड़ी चोट लग गई है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह पहले वनडे मैच से बाहर रहेंगे। दीप दासगुप्ता से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी विराट कोहली का समर्थन किया है उनका कहना है कि एक अच्छा खिलाड़ी कभी भी अपनी फॉर्म में वापसी कर सकता है कभी-कभी ऐसा होता है कि वह अपनी फोन से बाहर चले गए हो लेकिन हमें विश्वास है कि विराट कोहली जल्द ही अपनी फॉर्म में वापसी करेंगे। हमें विराट कोहली के अब तक के रिकॉर्ड को नहीं भूलना चाहिए वह एक बहुत ही शानदार खिलाड़ी है और हमारी टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी भी है। टीम से बाहर कोई भी एक्सपर्ट से कुछ भी सलाह दे रहे होंगे लेकिन हम इसका असर हमारी टीम में नहीं पड़ने देते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here