Merath: मेरठ में चार लोग ससुराल से हुए गायब, पुलिस कर रही जाँच

0
52
Merath

Merath: मेरठ (Merath) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया ह। लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के फतेहुल्लहपुर में एक ही परिवार के चार सदस्य लापता हो गए हैं। इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस परिवार की छानबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि सलमान नामक व्यक्ति फतेहुल्लहपुर में अपने परिवार के साथ रहा करता है। सलमान की पत्नी और दो बेटे बताए जा रहे हैं।

आसपास से पूछताछ करने पर पता चला कि सलमान पूरे परिवार के साथ 4 सितंबर को फतेहुल्लहपुर से अपने ससुराल के लिए रवाना हुआ था। यहां तक कि बुधवार के दिन पड़ोसी ने सलमान के ससुर को फोन करके सलमान से बात कराने की कही थी। लेकिन पड़ोसी इस्लाम को पता चला कि सलमान अपने परिवार के साथ तो अपने ससुराल पहुंचा ही नहीं, जिसे सुनकर ससुराल वाले और इस्लाम दोनों ही दंग रह गए।

Merath

एक साथ चार लोग का लापता हो जाने से आसपास में दहशत का माहौल बन गया है। यहां तक कि आसपास के लोग सभी जन मिलकर सलमान और उसके परिवार की छानबीन में जुट गए हैं। लेकिन किसी का भी कुछ भी अता पता नहीं चल पा रहा। बुधवार को इस्लाम अहमद क्षेत्रीय लोगों को लेकर लिसाड़ीगेट थाने पहुंचे और चारों की गुमशुदगी दर्ज कराई।

Merath: परिवार में दहशत की स्थिति

मेरठ (Merath) निवासी इस परिवार में सलमान और उसके पूरे परिवार के लापता हो जाने से सभी लोग दहशत में आ गए हैं। परिवार की महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है। ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ समय से सलमान आर्थिक तंगी से परेशान चल रहा था। लेकिन सलमान ने अपने ससुराल वालों से कुछ आर्थिक मदद मांगी और ससुराल वालों ने मदद कर दी। लेकिन अब अचानक ऐसे गायब हो जाने से सभी परेशान हो गए हैं।

Merath: कई बिंदुओं पर हो रही है जांच

इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह का कहना है कि क्षेत्रीय चौकी पर परिजनों की और से गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फिलहाल पुलिस पूरी छानबीन में जुट चुकी है। पुलिस का कहना है कि वह देख रहे हैं कि सलमान किस आर्थिक स्थिति से जूझ रहा था। और तो और सलमान का किसी के साथ कोई पुराना विवाद तो नहीं चल रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here