Sambhal: यूपी के संभल इलाके में मौलाना ने किया 6 साल की मासूम का बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
91
Sambhal

Sambhal: यूपी के संभल (Sambhal) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक मौलाना ने मासूम 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने आरोपी मौलाना को अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन बच्ची की मां की शिकायत पर की है।

rape

Sambhal :ओवेश नामक व्यक्ति मस्जिद में मौलवी है

संभल (Sambhal) निवासी महिला की शिकायत के मुताबिक ओवेश नामक व्यक्ति मस्जिद में मौलवी है। आरोपी ने मंगलवार को इस मासूम बच्ची के साथ रेप किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी छोटी सी बच्ची को बहलाते हुए मस्जिद के पास वाले कमरे में ले गया। जहां उसने इस घिनौने जुर्म को अंजाम दिया।

पुलिस को बच्चे की मां के द्वारा शिकायत मिलने के बाद कार्यवाही करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली गई है। संभल पुलिस ने IPC की धारा 376 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। लेकिन फिलहाल अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है।

Sambhal : मेडिकल जांच के लिए भेजा

संभल के सीईओ जितेंद्र सिंह का कहना है कि महिला ने शिकायत करते हुए बताया कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है। शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पीड़िता का बयान लेने के बाद बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। मौलवी को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here