Uttarpradesh: 5 साल के बच्चे ने चाचा से मांगा आम, क्रोधित चाचा ने काटा बच्ची का गला, लाश की बोरे में पैक

0
92
Uttarpradesh

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के शामली से इंसानियत को झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया है। जिले के खेड़ा कुर्तान खेड़ान गांव के रहने वाले एक चाचा ने अपनी 5 साल की भतीजी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। भतीजी का कसूर बस इतना था कि उसने खाने के लिए अपने चाचा से आम की जिद की थी। पुलिस ने चाचा को हिरासत में लेकर पूरे मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है।

हाल ही में कुछ दिन पहले 19 जुलाई को कोतवाली कांधला इलाके के कुर्तान गांव के रहने वाले खुर्शीद की बेटी लापता हो गई थी। पिता का कहना है कि उसने अपनी बेटी को आखरी बार उसके नजदीक के चाचा उमरदीन के पास देखा था। शक के तौर पर पीड़ित के परिवार ने उमरदीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। जब पुलिस ने उमरदीन को हिरासत में लिया तो कई सारे बातें सामने आई है।

chacha

Uttarpradesh : एसएचओ श्यामवीर सिंह ने मीडिया को बताया

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के कांधला इलाके के एसएचओ श्यामवीर सिंह ने मीडिया को बताया कि उमरदीन और खुर्शीद का घर आस पास में है। दोनों परिवारों का एक दूसरे के घर आना जाना लगा रहता है। हाल ही में बीते मंगलवार को खुर्शीद की बेटी खेरूनीषा अपने चाचा के घर गई थी। उस वक्त उमरदीन खाना खा रहा था और उसके साथ आम खा रहा था। आम को देखकर मासूम बच्ची ने चाचा से आम की मांग की और चाचा ने मना कर दिया।

Uttarpradesh : सिर पर रोड से दे मारा

बच्ची बार-बार आम खाने की जिद किए जा रही थी। जिद करने की वजह से उमरदीन बहुत ज्यादा गुस्से में आ गया और उसने बच्ची के सिर पर रोड से दे मारा। और फिर किसी धारदार वस्तु से बच्ची का गला काट दिया। गला काटने की वजह से बच्ची का काफी सारा खून बहने लगा। उमरदीन ने बच्ची के शरीर को एक बोरे में डालकर अपने ही घर में रख लिया था।पुलिस की छानबीन करने के बाद उमरदीन के घर में ही बच्ची की लाश मिली।

पुलिस का कहना है कि जब परिवार वाले बच्ची को ढूंढने के लिए आसपास जा रहे थे। तब उमरदीन भी गांव वालों के साथ बच्ची को ढूंढने का नाटक कर रहा था। लेकिन जब पुलिस को उमरदीन पर शक हुआ तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा।

पुलिस ने बताया है कि उन्होंने गांव के पास के जंगल से उमरदीन को हिरासत में लिया है और तो और उमरदीन के पास हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और लोहे का रॉड बरामद कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here