Deepesh Bhan: ‘भाभी जी घर पर है’ के फेमस कैरेक्टर दीपेश भान की मृत्यु, ऐसे हुआ हादसा

0
109
Deepesh Bhan

Deepesh Bhan: हाल ही में टीवी इंडस्ट्री को एक बहुत बड़ा झटका लगा है और इस दुख का सामना करना पड़ रहा है। टीवी इंडस्ट्री के लिए एक दुख भरी खबर सामने आई है। ‘भाभी जी घर पर है’ के फेमस एक्टर दीपेश भान ((Deepesh Bhan) का आज निधन हो गया। दीपेश हमें ‘भाभी जी घर पर है’ के सीरियल में मक्खन का किरदार निभाते हुए नजर आते थे। अचानक से मिली उनकी दुखद मृत्यु की खबर ने सभी को हैरान कर दिया।

दीपेश की मृत्यु का सही रीजन अभी तक सामने नहीं आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह वह क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर पड़े। उसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल जाने पर डॉक्टर ने तुरंत ही उन्हें मृतक साबित कर दिया।

Deepesh Bhaan

Deepesh Bhan : को-स्टार चारुल मलिक यह खबर सुनकर बेहद दुखी

दीपेश भान (Deepesh Bhan) की को-स्टार चारुल मलिक यह खबर सुनकर बेहद दुखी हो गई है। दीपेश और चारुल के बॉन्ड के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया को बताते हुए चारुल ने कहा कि उसे तो विश्वास ही नहीं हो रहा। चारुल का कहना है कि उसे सुबह ही पता चला। चारुल ने बताया है कि वह बस एक दिन पहले ही उनसे मिली थी और वह बिल्कुल ठीक थे, फिर अचानक ऐसा कैसे हो सकता है। चारुल का कहना है कि वह दीपेश को करीब 8 सालों से जानती है। और तो और दीपेश और चारुल एक दूसरे के काफी क्लोज भी थे।

Deepesh Bhan : तिवारी जी है बेहद दुखी

‘भाभी जी घर पर है’ सीरियल में तिवारी जी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़, दीपेश भान (Deepesh Bhan) की खबर सुनकर चौंक गए हैं। तिवारी जी ने बताया कि आज हमारा कॉल टाइम थोड़ा लेट था तो मुझे लगा कि वह क्रिकेट खेलने चले गए होंगे। वह अक्सर क्रिकेट खेलने के लिए ग्राउंड पर चले जाते हैं। क्रिकेट खेलना दीपेश के फिटनेस का एक रूटीन है। लेकिन क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर गए। यह बात सभी के लिए बड़ी दुखद है।

Deepesh Bhan : कई शो में कर चुके हैं काम

दीपेश भान (Deepesh Bhan) कई कॉमेडी शो कर चुके हैं। वह ‘भाभी जी घर पर है’ से पहले एफआईआर, भूतवाला और कॉमेडी क्लब में काम कर चुके हैं। और तो और दीपेश ने कई फिल्मों में भी काम किया है। इनमें कई फालतू चटपटी कहानी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here