Uttarpradesh News : कटहल खराब निकलने पर सब्जी वाले को जान से मारा, रेहड़ी पर रखे लाइट स्टैंड से किया वार

0
510
Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सब्जी खराब निकालने पर सब्जी वाले की चाकू से मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सब्जी विक्रेता के बेटे की शिकायत पर कवि नगर थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में लग गई है।

कवि नगर थाना इलाके के बापू धाम स्थित मोरटा गांव में अनिल कुमार (38) नाम का युवक सब्जी की रेहड़ी लगाता था। 23 जून की शाम को एक आदमी ने अनिल से कटहल खरीदा था। थोड़ी देर के बाद कटहल लेकर गया शख्स वापस आया और अनिल से खराब कटहल निकलने पर शिकायत करने लगा।

Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : घायल अनिल को अस्पताल पहुंचाया गया

पहले दोनों के बीच बहस हुई और फिर झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद ग्राहक ने अचानक से रेहड़ी पर रखी एलईडी लाइट का स्टैंड उठाया और सब्जी विक्रेता अनिल के सर पर दे मारा। चीख-पुकार सुनने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हुए और फिर घायल अनिल को अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल ले जाने पर उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतक अनिल कुमार के बेटे ने अनजान ग्राहक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। गाजियाबाद पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि सब्जी खराब निकलने पर झगड़ा शुरू हुआ था। पुलिस अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here