Mathura News: चोरों ने चार मकानों को बनाया निशाना, मथुरा में चुरा ले गए गहने और कैश

0
522
mathura

Mathura News: मथुरा के मार्ट इलाके से दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। मार्ट क्षेत्र में बुधवार की रात को गांव गढ़ी मनसुख में 4 घरों को निशाना बनाते हुए एक ही रात में 56 हजार रुपए और 10 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। जब गुरुवार की सुबह घर उथल-पुथल दिखा तो चारों और कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत पहुंच गई और तो और छानबीन भी शुरू कर दी। एक साथ एक ही जगह पर चार घरों में चोरी होने के बावजूद भी कोई भी उच्च अधिकारी मौके वारदात पर नहीं पहुंचा। जिस वजह से ग्रामीणों में काफी गुस्सा नजर आ रहा है।

थाना मार्ट क्षेत्र की ग्राम पंचायत जाबरा के मजरा गढ़ी मनसुख में 4 घरों में चोरों ने अपने वारदात को अंजाम दिया। गांव में रहने वाली चंद्रावती पत्नी स्वर्गीय नेपाल सिंह के घर की छत से चोरों ने घर में घुसने की हिम्मत की थी। घर में घुसकर चोरों ने कमरे के ताले को तोड़कर 10 तोले सोने के आभूषण और 1 किलो चांदी और साथ ही में पचास हजार नगद रुपए की चोरी की है। इस पूरी घटना की जानकारी सुबह हुई।

sub mathura

Mathura News : दो घरों में ताले तोड़े गए

दो घरों में ताले तोड़े गए: इसके अलावा भी परिमल सिंह के घर पर लगे ताले को भी चोरों ने तोड़ कर अपनी वारदात को अंजाम दिया। संदूक में रखे गए 2 लाख रुपए के जेवरात और 6 हजार रुपए की नगदी चोरी हुई है। साथ ही साथ में दलबीर सिंह और सुभाष डॉक्टर के यहां भी चोरी के लिए चोरों ने ताले तोड़ दिए। लेकिन वह चोर वहां चोरी नहीं कर पाए और तुरंत भाग गए। चोरी हुए इलाके में पुलिस ने पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दी है।

घटनास्थल पर नहीं पहुंचे थाना प्रभारी एवं सीओ: गांव गढ़ी मनसुख में 4 घरों में चोरी होने के बावजूद भी पुलिस आराम से सोती रही। पुलिस के नाम पर गांव में सिर्फ एक दरोगा ही तहकीकात के लिए पहुंचा। जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कड़े निर्देश है कि बड़ी घटना होने पर उच्च अधिकारी स्थान पर मौजूद रहे। मामले की जांच हुई लेकिन कोई भी उच्च अधिकारी इस घटना पर नहीं पहुंचे। जबकि नवागत एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा पुलिस को क्राइम मीटिंग में निर्देश दिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here