Uttarpradesh : पति को मार कर घर में ही दफनाने वाली पत्नी का सनसनीखेज खुलासा

0
101
mm

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के शाहजहांपुर से एक खौफनाक मंजर सामने आया है। एक महिला ने अपने ही पति की हत्या कर खुद ही कब्र खोद उस कब्र में अपने पति को दफना दिया। हत्या का कारण यह पता चला है कि व्यक्ति का किसी और से अवैध संबंध था। फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है।

Uttarpradesh: शक के कारण अपने ही पति की हत्या की

यह मामला उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) का बताया जा रहा है। पुलिस ने घर के अंदर बने गड्ढे से पति का शव बाहर निकाला है। और तो और आरोपी पत्नी को हिरासत में भी ले लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुट चुकी है। यह हैरान कर देने वाली घटना थाना गढ़िया रंगीन क्षेत्र के खमरिया गांव की है।

पुलिस का कहना है कि गुरुवार के दिन गोविंद के घर से अचानक तेज बदबू आने के बाद पुलिस को किसी ने इस घटना के बारे में बताया। सूचना मिलने पर तुरंत ही पुलिस ने उस घर की छानबीन शुरू कर दी। छानबीन के लिए जब पुलिस घर के अंदर घुसी तो उन्होंने घर के अंदर ही कब्र को देखकर हैरान रह गई।

Uttarpradesh

Uttarpradesh: घर से आने लगी थी बदबू

पुलिस ने जब गोविंद की पत्नी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके पति की ही यह कब्र है। गोविंद की पत्नी शिल्पी ने पुलिस को यह बताया कि गोविंद ने आत्महत्या कर ली थी। जिस वजह से शिल्पी ने घर के अंदर ही गड्ढा खोदकर गोविंद की लाश को दफना दिया।

वहीं दूसरी और गोविंद के परिवार वालों का कहना है कि शिल्पी ने किसी करीबी के साथ मिलकर गोविंद की हत्या कर दी है और फिर शव को घर में ही दफना दिया। फिलहाल पुलिस ने खड्डे को खोदकर गोविंद के शरीर को बाहर निकाल लिया है और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

Uttarpradesh: दोनों के बीच हुआ था झगड़ा

वहीं दूसरी और अपने ही पति की हत्या करने के आरोप में शिल्पी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। छानबीन में यह पता चला है कि 7 अगस्त के दिन शिल्पी और गोविंद के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद से ही गोविंद लापता हो गया था, ऐसा बताया जा रहा है।

करीब 5 दिन बीत जाने के बाद मोहल्ले में तेज बदबू आने के कारण यह सारा मामला सामने आ पाया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि गोविंद की हत्या किस तरह से की गई है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here